'मेरे साथ सिगरेट पीने चलोगे क्या', फैन के इस सवाल का शाहरुख खान ने दिया ऐसा जवाब, लोग बोले- बेटा वो बाप है

आज हम आपको वो किस्सा बता रहे हैं, जब शाहरुख खान से एक फैन ने साथ में सिगरेट पीने के लिए पूछ लिया था, जिसका शाहरुख ने भी बड़ा कमाल का जवाब दिया.

'मेरे साथ सिगरेट पीने चलोगे क्या', फैन के इस सवाल का शाहरुख खान ने दिया ऐसा जवाब, लोग बोले- बेटा वो बाप है

जब फैन ने शाहरुख खान को ऑफर किया सिगरेट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बार-बार ये साबित किया है कि वह एक सुपरस्टार हैं और उनके आगे कोई नहीं. बॉलीवुड में जब लगातार दूसरे स्टार्स की फिल्में फ्लॉप हो रही थी, तब शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान' लेकर आए जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई, इसके साथ ही ये भी साबित हो गया कि शाहरुख खान का क्रेज अब भी दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ हैं. इस स्टारडम के बावजूद शाहरुख खान अपने विनम्र स्वभाव और अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. आज हम आपको वो किस्सा बता रहे हैं, जब शाहरुख खान से एक फैन ने साथ में सिगरेट पीने के लिए पूछ लिया था, जिसका शाहरुख ने भी बड़ा कमाल का जवाब दिया.

फैन ने ऑफर की सिगरेट

शाहरुख खान ने साल 1992 की फिल्म दीवाना के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के 31 साल पूरे होने पर शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ चैट करने के लिए 31 मिनट का समय दिया था. इस चैट के दौरान फैंस अपने दिल की हर बात शाहरुख से पूछ रहे थे और शाहरुख उसका अपने अंदाज में जवाब देते दिखे. इसी दौरान एक फैन ने शाहरुख को साथ में सिगरेट पीने का ऑफर दे डाला.

शाहरुख ने दिया मजेदार जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि ‘साथ में सिगरेट पीने चलोगे क्या शाहरुख सर'. इस पर अपने अंदाज में जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘मैं अपनी बुरी आदतें अकेले ही करता हूं'. किंग खान के इस हाजिरजवाबी की फैंस ने खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'बेटा वो बाप है'. गौरतलब है कि शाहरुख खान को उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाना जाता है. वह बुरी सी बुरी बात को भी इस अंदाज में कह जाते हैं कि सामने वाले को वह बुरी नहीं लगती.