Welcome 3 का प्रोमो रिलीज, मुन्ना भाई, सर्किट, दिशा, जैकलीन सब जंगल में गाते आए नजर

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म वेलकम-3 का एक प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म कुछ नया और मजेदार लेकर आने वाली है.

Welcome 3 का प्रोमो रिलीज, मुन्ना भाई, सर्किट, दिशा, जैकलीन सब जंगल में गाते आए नजर

अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

जब अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और परेश रावल स्टारर वेलकम 2007 में रिलीज हुई थी तो इसे न केवल बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस मिली थी बल्कि अपनी अलग हटके कहानी और डायलॉग्स के लिए भी खूब तारीफें मिली थीं. आठ साल बाद साल 2015 वेलकम बैक सिनेमाघरों आई और एक बार फिर दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही. अब फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला वादे के मुताबिक वेलकम 3 लेकर हाजिर हैं. अक्षय कुमार के बर्थडे यानी कि 9 सितंबर के मौके पर फिल्म का एक मजेदार प्रोमो रिलीज किया गया.   फिल्म के कलाकारों के बारे में आ रहे कई रोमांचक अपडेट के बीच अक्षय कुमार की इस फिल्म की पूरी कास्ट के बारे में सबको खबर हो चुकी है.

शनिवार को, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लिप शेयर की. इसमें हम फिल्म की पूरी कास्ट को देख सकते हैं जिसमें अक्षय के साथ-साथ परेश रावल, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, संजय दत्त, सुनील शेट्टी शामिल हैं. जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और दूसरे कलाकाक वेलकम के टाइटल ट्रैक को आवाज देते दिख रहे हैं. कैमो यूनिफॉर्म पहने कलाकार गाने पर जबरदस्त जुगलबंदी दिख रही है. प्रोमो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "खुद को और आप सबको आज एक बर्थडे गिफ्ट दिया है. अगर आप इसे पसंद करते हैं और थैंक्यू कहते हैं तो मैं कहूंगा वेलकम(3) 😬 #WelcomeToTheJungle सिनेमाघरों में, क्रिसमस - 20 दिसंबर, 2024. #Welcome3."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म मेकर्स संजय दत्त और अरशद को कुख्यात गैंगस्टर - मजनू और उदय के रोल की जगह इनके जरिए कहानी में कोई नया मोड़ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.