चाचा की शादी में भतीजे ने शाहरुख-सुष्मिता के गाने पर किया जोरदार डांस, दूल्हा-दुल्हन को भूल लड़के को देखते रहे लोग

शादियों में लोगों को डांस करते अक्सर आपने देखा होगा.सोशल मीडिया पर इन डांस वीडियोज को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के भतीजे ने शाहरुख खान के हिट नंबर तुमसे मिले दिल का..पर मस्ती में डांस करता दिख रहा है.

चाचा की शादी में भतीजे ने शाहरुख-सुष्मिता के गाने पर किया जोरदार डांस, दूल्हा-दुल्हन को भूल लड़के को देखते रहे लोग

चाचा की शादी में भतीजे ने मचाया गदर

नई दिल्ली :

Wedding Video: शादियों में लोगों को डांस करते अक्सर आपने देखा होगा. दूल्हा- दुल्हन के परिवार दोस्त सभी शादियों में खूब एंजॉय करते हैं और शादियों के ये डांस वीडियोज खूब वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर इन डांस वीडियोज को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के भतीजे ने शाहरुख खान के हिट नंबर तुमसे मिले दिल का..पर मस्ती में डांस करता दिख रहा है. उसके डांस मूव्स फैंस काफी एंजॉय कर रहे हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर The Gushti नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस छोटी सी क्लिप में एक लड़का अपने अंकल की शादी में मजेदार डांस करता दिख रहा है. शादी में आए मेहमान लड़के डांस को देखे जा रहे हैं और कई लोग थिरकने लगते हैं.ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि सॉन्ग तुमसे मिले दिल का... 2004 में आई फिल्म मैं हूं ना का गाना है. यह गाना शाहरुख खान और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन