मिठाई न खाने पर गुस्साई दुल्हन और देखते ही देखते शादी बन गया जंग का अखाड़ा, एक दूसरे की जमकर की पिटाई, लोग बोले- 36 के 36 गुण मिल रहे हैं

शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा – दुल्हन वरमाला के समय स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पहले दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिला रहा है और दुल्हन खाने से इनकार कर रही है और तभी एक दूसरे की पिटाई करने लगते हैं.

मिठाई न खाने पर गुस्साई दुल्हन और देखते ही देखते शादी बन गया जंग का अखाड़ा, एक दूसरे की जमकर की पिटाई, लोग बोले- 36 के 36 गुण मिल रहे हैं

मिठाई न खाने पर गुस्साई दुल्हन, शादी बना जंग का अखाड़ा

नई दिल्ली :

Wedding Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी वीडियो को काफी एंजॉय करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा – दुल्हन वरमाला के समय स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पहले दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिला रहा है और दुल्हन खाने से इनकार कर रही है. दूल्हा कहता है खाओ ना, लेकिन दुल्हन मिठाई नहीं खाती है, तब दूल्हा चिल्ला कर कहता है अरे खाओ ना, फिर दुल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने लगता है. दुल्हन रोते हुए मिठाई खा लेती है. 

लेकिन अब दुल्हन की बारी आती है और वह भी दूल्हे को मिठाई खिलाने लगती है, तब दूल्हा खाने से इनकार करता है. वहां खड़े कुछ लोग दूल्हे को कहते हैं, खा लो ना. तब दूल्हा कहता है, अरे फोटो खिंच ना, अपना काम कर ना. लेकिन तभी दुल्हन अपना बदला ले लेती है, वह दूल्हे को जबरदस्ती मिठाई खिलाने लगती है और उसके मुंह में मिठाई ठूस देती है. तभी दूल्हा दूल्हन को थप्पड़ लगा देता है और दूल्हन भी कहा पीछे रहने वाली, वह भी पलट कर थप्पड़ लगा देती है. देखते देखते स्टेज लड़ाई का अखाड़ा बन जाता है. दोनों एक दूसरे से मारपीट करने लगते हैं. 

इस वीडियो को पाकिस्तानी लेखक तारिक फतेह ने  शेयर किया है. हालांकि यह भारतीय शादी की वीडियो है. इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट आए हैं. वीडियो मे दूल्हा- दुल्हन की फाइट देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com