विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 06, 2023

Web Series Based On Women: अब तक नहीं देखीं ये वेब सीरीज़ तो वुमन वीक पर देख डालिए, हो जाएगा वुमेन पॉवर का अंदाजा

World Women's Day 2023: इस हफ्ते कुछ ऐसी वेबसीरीज देख डालिए, जो वूमेन पॉवर को एक अलग ही तरह से डिफाइन करती हैं. इन वेबसीरीज में कभी वैंप तो कभी वंडर वमन बनकर महिला किरदार अपनी ताकत का एहसास करवा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Web Series Based On Women: अब तक नहीं देखीं ये वेब सीरीज़ तो वुमन वीक पर देख डालिए, हो जाएगा वुमेन पॉवर का अंदाजा
वूमन्स डे पर देखें ये वेब सीरीज
नई दिल्ली:

8 मार्च को आने वाले विश्व महिला दिवस के साथ इस पूरे वीक को ही क्यों न खास बना लिया जाए. इस हफ्ते कुछ ऐसी वेबसीरीज देख डालिए, जो वुमेन पॉवर को एक अलग ही तरह से डिफाइन करती हैं. इन वेब सीरीज में कभी वैंप तो कभी वंडर वुमन बनकर महिला किरदार अपनी ताकत का एहसास करवा रही हैं. साथ ही इस यकीन को पुख्ता कर रहे हैं कि महिलाएं चाहें तो क्या नहीं कर सकतीं. तो आपको बताते हैं वुमेन बेस्ड वो वेब सीरीज, जो इस बार वुमंस डे के मौके पर आप देख सकते हैं.

 अरण्यक:

 रवीना टंडन स्टारर वेब सीरीज अरण्यक एक महिला पुलिस ऑफिसर की कहानी बयां करती है. नेटफ्लिक्स पर मौजूद यह वेब सीरीज प्रकृति की खूबसूरती और शक्ति का एक बेहतरीन उदाहरण है. साथ ही आधुनिक भारत में वुमेन पॉवर को दर्शाती कहानी भी है. तो इस महिला दिवस अरण्यक महिलाओं को सेल्फ कॉन्फिडेंस, पॉवर और विल पॉवर का एहसास कराएगी. 

अगर तुम साथ हो

पैकेट एफएम पर मौजूद ये सीरीज आपको यकीन दिलाएगी कि मोहब्बत में डूब जाने वाली एक औरत कैसे दिल टूटने के बाद खुद को संभालना जानती है और आगे बढ़ना भी जानती है. 

हश हश

प्राइम वीडियो पर मौजूद ये वेब सीरीज वुमेन पॉवर का सटीक उदाहरण है. शो में झूठ, धोखा और फरेब और मेल ईगो का  सामना करती दिखाई देंगी कई महिला किरदार, जो अपने हौसलों से सबको झुकाने की ताकत रखती हैं.

चुड़ैल्स

जी 5 पर मौजूद ये एक दिलचस्प वेबसीरीज है. नाम से हॉरर लग सकती है लेकिन कहानी बिलकुल अलग है. ये ऐसी महिलाओं के ग्रुप की कहानी है जो एक चुपचाप एक जासूसी एजेंसी चलाती हैं. जिनके निशाने पर होते हैं मर्द जो गुपचुप अपनी बीवियों को धोखा दे रहे होते हैं.

आर्या

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप सुष्मिता सेन के सशक्त अभिनय से सजी ये वेबसीरीज देख सकते हैं. एक मां कैसे अपने परिवार की खातिर एक रक्षक बन जाती है. यही कहानी है आर्या की. जिसका सस्पेंस भी जबरदस्त है और सुष्मिता सेन का सशक्त किरदार भी. दोनों कहानी को दमदार और दिलचस्प बनाते हैं.

महारानी

सोनी लिव की इस वेबसीरीज को देखना बिलकुल मत भूलिए. इस वेबसीरीज में हुमा कुरैशी की एक्टिंग तो जबरदस्त है ही कहानी भी आपको आखिरी एपिसोड तक बांध कर रखेगी. प्लॉट थोड़ा पुराना ही है कि कैसे एक घरेलू औरत सियासत की गलियों से गुजरती है और मुखिया की कुर्सी पर बैठ जाती है. इसके बावजूद कहानी में जो ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं और हुमा कुरैशी उन सब से उभर कर बाहर आती हैं वो देखने लायक है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
Web Series Based On Women: अब तक नहीं देखीं ये वेब सीरीज़ तो वुमन वीक पर देख डालिए, हो जाएगा वुमेन पॉवर का अंदाजा
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;