एक्शन और हिंसा से भरपूर कडुवा में खतरनाक विलेन को रोल में हैं विवेक ओबेरॉय, जाने डिटेल्स 

प्राइम वीडियो ने आज मलयालम ब्लॉकबस्टर कडुवा का विशेष डिजिटल प्रीमियर करने का ऐलान किया. शाजी कैलास का यह डायरेक्टोरियल वेंचर नौंवे दशक के पाला प्लांटर कडुवाकुनेल कुरियाचन (पृथ्वीराज सुकुमारन) की कहानी सुनाता है.

एक्शन और हिंसा से भरपूर कडुवा में खतरनाक विलेन को रोल में हैं विवेक ओबेरॉय, जाने डिटेल्स 

कडुवा में विलेन को रोल में हैं विवेक ओबेरॉय

नई दिल्ली :

प्राइम वीडियो ने आज मलयालम ब्लॉकबस्टर कडुवा का विशेष डिजिटल प्रीमियर करने का ऐलान किया. शाजी कैलास का यह डायरेक्टोरियल वेंचर नौंवे दशक के पाला प्लांटर कडुवाकुनेल कुरियाचन (पृथ्वीराज सुकुमारन) की कहानी सुनाता है, जिसकी राजनीतिक वरदहस्त वाले टॉप कॉप आईजी जोसेफ चांडी (विवेक ओबेरॉय) के साथ टक्कर होती है. एक्शन से भरपूर यह ड्रामा फिल्म कुरियाचन और चांडी की तीखी प्रतिद्वंद्विता और इसके चलते पैदा होने वाली घटनाओं को दिखाती है. इसमें एक्ट्रेस संयुक्ता मेनन भी हैं. सुप्रिया मेनन और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित कडुवा को प्राइम वीडियो मेम्बर 4 अगस्त, 2022 से स्ट्रीम कर सकते हैं.

 एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा, “कडुवा मेरे दिल के बहुत करीब है. यह एक लार्जर दैन लाइफ, विशाल, एक्शन एंटरटेनर है और उस जॉनर की फिल्म है जो पिछले काफी समय से मलयालम इंडस्ट्री से गायब था. इसे शाजी कैलास ने डायरेक्ट किया है, जो लंबे अंतराल के बाद कोई फिल्म बना रहे हैं."

 विवेक ओबेरॉय ने कहा, फिल्म में वह विलेन के  रोल में हैं. "अपने करियर में मैंने हमेशा एकदम अलग तरह की भूमिकाएं निभाने का प्रयास किया है और इस फिल्म में जोसेफ वाला मेरा किरदार इसका एक उदाहरण है. फिल्म को और मेरे किरदार को जिस तरह का प्यार मिला है, उसे देखकर बड़ी संतुष्टि मिल रही है. मुझे खुशी है कि प्राइम वीडियो के माध्यम से कडुवा दुनिया भर में व्यापक दर्शक वर्ग के लिए सुलभ होगी."

फिल्ममेकर शाजी कैलाश ने बताया, "एक दिलचस्प और मनोरंजक एक्शन ड्रामा के सभी मसाले कडुवा में मौजूद हैं. पृथ्वीराज और विवेक ने इसका तीखापन बढ़ाने के लिए जबर्दस्त काम किया है. मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शक प्राइम वीडियो पर कडुवा का आनंद ले सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com