विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को लेकर आपस में भिड़े फैन्स, कुछ इस तरह दिए तर्क

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो चुकी है. बस से उतरने के बाद सभी क्रिकेटर्स की तस्वीरें सामने आईं हैं. जहां विराट कोहली (Virat Kohli) को पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को बेटी वामिका के साथ देखा गया.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को लेकर आपस में भिड़े फैन्स, कुछ इस तरह दिए तर्क

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

खास बातें

  • वामिका को लेकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा
  • भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना
  • पैपराजी ने खींची वामिका की तस्वीरें
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो चुकी है. बस से उतरने के बाद सभी क्रिकेटर्स की तस्वीरें सामने आईं हैं. जहां विराट कोहली (Virat Kohli) को पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका से साथ देखा गया. बता दें कि विराट और अनुष्का साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे और इसी साल दोनों को बेटी हुई है. बेटी वामिका के होने के बाद दोनों के सभी के वामिका की तस्वीरें ना खींचने का अनुरोध किया था. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी उनकी निजता का सम्मान करें, लेकिन पब्लिक जगहों जैसे ही विरुष्का वामिका को लाते हैं. फोटोग्राफर्स उनकी एक तस्वीर के लिए लाइन लगा देते हैं. कुछ ऐसा ही बीती रात हुआ. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. 

g2hd6nf

दरअसल होता कुछ ऐसा है कि जैसे ही अनुष्का (Anushka Sharma) वामिका को लेकर बस से उतरती हैं वे अपनी प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए वामिका का मुंह कपड़े से ढक देती हैं. ना ना करते हुए भी वामिका का चेहरा दिख ही जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लेकर दो वर्ग बंट गए हैं. अनुष्का विराट के फैंस पैपराजी पर गुस्सा करते नजर आते हैं. उनका मानना है कि अगर दोनों अपनी प्राइवेसी को बनाए रखना चाहते हैं तो ये दोनों की पर्सनल डिसीजन है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए. 

u15lauuo
l2v0359g
83fu4ig

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं दूसरा वर्ग अनुष्का पर नाराजगी दिखा रहा है. एक यूजर ने कहा कि 'अभी वामिका को पब्लिक प्लेस पर नहीं ले जाना चाहिए.' वहीं दूसरे वामिका को कपड़े ढकने को लेकर अनुष्का को सलाह दे रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक सेशन रखा था जिसको उन्होंने Ask Me Anything नाम दिया था. इस सेशन में एक यूजन ने उनसे पूछा की वे वामिका का चेहरा कब दिखाएंगे. इस पर विराट ने कहा कि 'जब तक खुद वह  समझने के लायक नहीं हो जाती.'