Viral Video: स्कूल यूनीफॉर्म में बच्चे ने गाया 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे', वीडियो 4 करोड़ के पार

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चा छाया हुआ है. जिसने अपनी गायकी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. चलिए देखते हैं. ये वायरल वीडियो.

Viral Video: स्कूल यूनीफॉर्म में बच्चे ने गाया 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे', वीडियो 4 करोड़ के पार

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं. जो दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक बच्चे का वीडियो सामने आया है जो फिल्मी गाना गाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर बच्चे की तारीफ कर रहे हैं. नीली शर्ट पहने स्कूल में खड़ा यह बच्चा अपनी गायकी से लोगों का दिल जीत रहा है. चलिए जानते हैं कि आखिर इतना क्यों वायरल हो रहा है ये बच्चा ? 

गायकी से जीता लोगों का दिल
स्कूल यूनीफॉर्म में खड़ा यह बच्चा अपनी आवाज से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. इस बच्चे को इस बात का अंदाजा नहीं था कि रातोंरात वह स्टार बन जाएगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बच्चा 'बसपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान वह बच्चा काफी सीरियस फेस बनाया हुआ दिखता है. लोगों का ध्यान खींचने के लिए वह गाने के बोल खुद से बनाने शुरू कर देता है. इस वीडियो को एक नहीं बल्कि कई लोग अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीचर भी हंसने से रोक नहीं पा रहे हैं. 
बच्चे के इस गाने को सुन पीछे बैठे टीचर्स भी हंसने लगते हैं. इस पूरी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों के इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन देखे जा सकते हैं.