गांव की लड़की के डांस पर माधुरी दीक्षित हुईं फिदा, जानें उसका नाम और क्या है फ्यूचर प्लान...देखें Video

इस लड़की का नाम प्रियदर्शनी त्यागी (Priyadarshini Tyagi)  है. उसने इंटरव्यू में अपने भविष्य के गोल के बारे में भी बातचीत की है.

गांव की लड़की के डांस पर माधुरी दीक्षित हुईं फिदा, जानें उसका नाम और क्या है फ्यूचर प्लान...देखें Video

हाल ही लड़की ने 'मदर इंडिया' के गाने 'घूंघट' पर शानदार डांस किया था

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हाल ही में गांव की लड़की का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो फिल्म 'मदर इंडिया' (Mother India) के सुपरहिट गाने 'घूंघट' ( Ghunghat Song) पर डांस करती दिखी. लड़की के डांस से प्रभावित होकर यूजर्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब रिएक्शन दिए. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी लड़की के डांस को देख हैरान रह गईं. माधुरी दीक्षित ने डांस वीडियो पर रिएक्शन दिया और लिखा: "लाजवाब, वाह! वह बहुत ही खूबसूरती से डांस कर रही हैं. ढेर सारा टैलेंट है, जिसे खोजे जाने की जरूरत." 

इस लड़की का नाम प्रियदर्शनी त्यागी (Priyadarshini Tyagi)  है और Raaggiri ने उसके बारे में विस्तार से जानने की कोशिश की है. प्रियदर्शनी से इस दौरान पूछा गया कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से प्रशंसा पाकर कैसा लगा. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा: "हो ही नहीं सकता. विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मेरा डांस इतना आगे पहुंचेगा और माधुरी दीक्षित तारीफ करेंगी." प्रियदर्शनी त्यागी ने डांस की प्लानिंग के बारे में बताया कि जिस खेत में मैंने डांस किया वो मेरा ही खेत है. हम शाम को खेत में घूमने गए थे और इसी दौरान डांस वीडियो बनाया गया. पहले से कोई प्लानिंग नहीं थी.


प्रियदर्शनी त्यागी (Priyadarshini Tyagi) ने डांस सीखने के बारे में कहा: "वीडियो देख-देखकर मैंने ये सब सीखा है. मैंने साधना जी और हेलन जी और वैजयंती माला के वीडियो को काफी देखा और डांस सीखा. बचपन से ही मुझे डांस का शौक था. लेकिन मेरे पापा मेरा समर्थन नहीं करते थे पर मम्मी ने हमेशा से मेरा समर्थन किया है. हालांकि मेरे डेडिकेशन को देखते हुए पापा ने मुझे परमिशन दी और मैंने फिर कत्थक डांस में ग्रेजुएकश पूरी की."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियदर्शनी त्यागी (Priyadarshini Tyagi) ने बताया कि मुझे कलाकार बनना है और इसके लिए डांस के हर फॉर्म में निपुण होना होगा. उन्होंने ये भी बताया कि कत्थक में ही वो वडोदरा से आगे पढ़ाई कर रही हैं.