Oscars 2024 के लिए भेजी गई विक्रांत मैसी की 12वीं फेल, विधु विनोद चोपड़ा घर लाएंगे ऑस्कर !

12वीं फेल को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. ये फिल्म आईएएस मनोज शर्मा की जिंदगी पर आधारित थी और फिल्म में मनोज शर्मा का किरदार विक्रांत मैसी ने किया था.

Oscars 2024 के लिए भेजी गई विक्रांत मैसी की 12वीं फेल, विधु विनोद चोपड़ा घर लाएंगे ऑस्कर !

12वीं फेल रौशन करेगी देश का नाम

नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी इस समय अपनी लेटेस्ट रिलीज 12वीं फेल को मिले शानदार रिस्पॉन्स को इंजॉय कर रहे हैं. विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में फिल्म क्रिटिकली और कमर्शियली सफल रही है. अब फिल्म की टीम के लिए एक और अच्छी खबर है क्योंकि विक्रांत ने हाल ही में कन्फर्म किया कि इस फिल्म को ऑस्कर 2024 के लिए भेजा गया है.

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल को ऑस्कर 2024 के लिए भेजा गया

पिछले महीने यह बताया गया था कि विधु विनोद चोपड़ा की ड्रामा फिल्म 12वीं फेल 2024 में ऑस्कर के लिए आगे बढ़ रही है. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि फिल्म को असल में 2024 में एक इंडिपेंडेंट नॉमिनेशन के तौर पर ऑस्कर के लिए भेजा गया है. उसी इवेंट में विक्रांत ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी एक्टिंग जर्नी तब शुरू की जब वह सिर्फ 15 साल के थे. विक्रांत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की और सक्सेसफुली फिल्मों में कदम रखा.

विक्रांत मैसी को उम्मीद है कि वह आईपीएस मनोज शर्मा को प्राउड महसूस करवाएंगे

हाल ही में विक्रांत ने अपने इंस्टाग्राम पर आईपीएस मनोज शर्मा के बारे में लिखा. ये वहीं हैं जिन पर 12वीं फेल में उनका किरदार बेस्ड था. उन्होंने लिखा, "बहुत कम लोग ऐसे लोगों से मिलते हैं जो अपनी बात पर कायम रहते हैं. ऐसे लोग जो जीत या असफलता के बावजूद अपने पैर मजबूती से जमीन पर रखते हैं उनका सिर ऊंचा होता है और उनका दिल सही जगह पर होता है. मैं लकी हूं कि मैं आपसे मिला. अपने काम और उससे परे इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने का आपका दृढ़ संकल्प शब्दों से परे है. मुझे उम्मीद है कि मैं किसी दिन आपको प्राउड महसूस करवा पाउंगा. मुझे उम्मीद है."

विधु विनोद चोपड़ा की लिखी और डायरेक्शन में बनी 12वीं फेल अनुराग पाठक की इसी नाम की किताब पर आधारित है. इसमें विक्रांत, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी हैं. 12वीं फेल 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में विक्रांत ने विनोद चोपड़ा के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मैं बहुत गर्व से कह सकता हूं कि यह मेरा सबसे अच्छा काम करने का एक्सपीरियंस था. मुझे लगता है कि एक्टर-डायरेक्टर के तौर पर हम असल में एक-दूसरे के बहुत अच्छे पूरक हैं.