Vikram Vedha Box Office Collection Day 5: विक्रम वेधा का फीका पड़ने लगा जादू, ऋतिक-सैफ की फिल्म ने पांचवें दिन की इतनी कमाई

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की बहुचर्चित फिल्म विक्रम वेधा का जादू बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे फीका पड़ता जा रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं. लेकिन वीकेंड के बाद से अब विक्रम वेधा को देखने वालों की भीड़ कम होती जा रही है.

Vikram Vedha Box Office Collection Day 5: विक्रम वेधा का फीका पड़ने लगा जादू, ऋतिक-सैफ की फिल्म ने पांचवें दिन की इतनी कमाई

Vikram Vedha Box Office Collection Day 5

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की बहुचर्चित फिल्म विक्रम वेधा का जादू बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे फीका पड़ता जा रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं. लेकिन वीकेंड के बाद से अब विक्रम वेधा को देखने वालों की भीड़ कम होती जा रही है. ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने अपने पांचवें दिन भी काफी कम कमाई की है. मंगलवार को फिल्म में कलेक्शन में 50 लाख की गिरावट देखने को मिली है. फिल्म विक्रम वेधा ने अपने चौथे दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

वहीं अपने पांचवें दिन फिल्म 5.50 करोड़ रुपये में सिमटकर रह गई. हालांकि बुधवार को दहशह के छुट्टी में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की इस फिल्म की अच्छी कमाई होने की उम्मीद है. ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा बीते शुक्रवार को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही थी. विक्रम वेधा के कलेक्शन से निर्माताओं ने राहत की सांस ली थी और उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद थी कि फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. हालांकि, वीकेंड बीत जाने के बाद फिल्म के कलेक्शन में हर दिन गिरावट देखने को मिल रही है. 

विक्रम वेधा ने रिलीज के तीसरे दिन यानी कि रविवार को 13.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था. फिल्म जब शुक्रवार को रिलीज हुई थी, तो उस दिन इसका कलेक्शन 10.58 करोड़ रुपये का रहा था. इसके बाद शनिवार को फिल्म 12.51 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही थी. इस तरीके से रिलीज होने के बाद तीन दिनों के अंदर वीकेंड के दौरान विक्रम वेधा 36.94 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा और अली फजल रिसेप्शन : ऋतिक रोशन-सबा आजाद, तापसी पन्नू सहित सेलेब्स पहुंचे