Vikram Vedha Box Office Collection Day 4: ऋतिक-सैफ की फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, चौथे दिन बस इतना रहा कलेक्शन 

रिलीज के चौथे दिन ऋतिक-सैफ की फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बढ़त को बरकरार नहीं रख सकी.

Vikram Vedha Box Office Collection Day 4: ऋतिक-सैफ की फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, चौथे दिन बस इतना रहा कलेक्शन 

Vikram Vedha Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा बीते शुक्रवार को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही थी. विक्रम वेधा के कलेक्शन से निर्माताओं ने राहत की सांस ली थी और उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद थी कि फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. हालांकि, वीकेंड बीत जाने के बाद सोमवार को रिलीज के चौथे दिन फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर फिसलती हुई नजर आई. सोमवार को फिल्म मुश्किल से लगभग 6 करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकी.

विक्रम वेधा का अब तक का कलेक्शन 

विक्रम वेधा ने रिलीज के तीसरे दिन यानी कि रविवार को 13.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था. फिल्म जब शुक्रवार को रिलीज हुई थी, तो उस दिन इसका कलेक्शन 10.58 करोड़ रुपये का रहा था. इसके बाद शनिवार को फिल्म 12.51 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही थी. इस तरीके से रिलीज होने के बाद तीन दिनों के अंदर वीकेंड के दौरान विक्रम वेधा 36.94 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही थी.

विक्रम वेधा के कलेक्शन के कम होने के पीछे यह भी वजह हो सकती है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई वेबसाइट पर फिल्म को एचडी क्वालिटी में अपलोड कर दिया गया है. ऋतिक रोशन को विक्रम वेधा से बड़ी उम्मीदें हैं. आने वाले समय में ऋतिक फिल्म फाइटर में दिखेंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण होंगी. वहीं, सैफ अली खान रावण की भूमिका में फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे.

ये भी देखें: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com