विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘Bisaat’ का टीजर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर है कहानी

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की लेटेस्ट वेब सीरीज ‘बिसात (Bisaat)’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘Bisaat’ का टीजर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर है कहानी

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की बिसात का टीजर रिलीज

खास बातें

  • वेब सीरीज 'बिसात' का टीजर रिलीज
  • सस्पेंस से भरपूर है कहानी
  • विक्रम भट हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली :

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की लेटेस्ट वेब सीरीज ‘बिसात (Bisaat)' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. ‘बिसात' एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें ओंकार कपूर (Omkar Kapoor), संदीपा धर (Sandeepa Dhar), खालिद सिद्दीकी (Khalid Siddiqui), लीना जुमानी (leena Jumani) और जिया मुस्तफा (Jia Mustafa) जैसे सितारे मुख्य रोल में हैं. इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफार्म MX Player पर रिलीज किया जाएगा. इस तरह विक्रम भट्ट ने एक बार फिर थ्रिलर जॉनर में हाथ आजमाया है, टीजर काफी दिलचस्पी भी पैदा करता है. 


टीजर की शुरुआत एक मर्डर से होती है और एक मनोचिकित्सक पर हत्या का इल्जाम लगता है. पूरी वेब सीरीज इसी मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है. विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt Web Series) की इस नई सीरीज में रिवेंज, ब्लैकमेल, मर्डर और कुछ डार्क सीक्रेट्स का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. टीजर में कहते हुए सुना जा सकता है कि सच के चार रूप होते हैं...एक मेरा सच, एक तुम्हारा सच, एक लोगों का सच और एक वो सच जो वाकई में सच होता है. इसी तरह के दमदार डायलॉग से भरपूर यह टीजर देखने में तो काफी दिलचस्प लग रहा है, लेकिन कहानी में कितना दम है, यह तो वेब सीरीज रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


‘बिसात (Bisaat)' का टीजर देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt Movies) सस्पेंस थ्रिलर और हॉरर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्में जैसे ‘कसूर', '1920', ‘राज' और ‘हेट स्टोरी' का निर्माण उन्होंने ही किया है, जबकि ‘ट्विस्टेड', ‘माया', ‘रेन', ‘डेंजरस' विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की कुछ मशहूर वेब सीरीज हैं.