फैन से मिलने के लिए विद्युत जामवाल ने लगाई जान की बाजी, देखकर खड़े हुए लोगों के रोंगटे, बोले- रियल हीरो

इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह अपनी जान जोखिम में डालकर विद्युत जामवाल अपने फैन से मिलने पहुंचे हैं.

फैन से मिलने के लिए विद्युत जामवाल ने लगाई जान की बाजी, देखकर खड़े हुए लोगों के रोंगटे, बोले- रियल हीरो

विद्युत् जामवाल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल एक बार फिर अपने हैरतअंगेज़ करतब को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं.  विद्युत जामवाल एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के जरिए अपने करियर में एक अलग मुकाम हासिल किया है. आपने विद्युत जामवाल के कई स्टंट वीडियोज़ देखे होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देख कर आपका दिन बन जाएगा. अक्सर अपने स्टंट्स के चलते इंटरनेट पर छाए रहने वाले एक्शन किंग इस बार अपने दिल छू लेने वाले अंदाज़ को लेकर चर्चा में हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह अपनी जान जोखिम में डालकर विद्युत जामवाल अपने फैन से मिलने पहुंचे हैं.

इस वीडियो में विद्युत जामवाल को अपने फैन से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. एक्टर एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग की बालकनी पर खड़े हुए हैं और उस इमारत पर काम करने वाले एक मजदूर से बात करते नज़र आ रहे हैं.  बातचीत के दौरान ये शख्स विद्युत जामवाल को बताता है कि वो उनके स्टंट्स का कितना बड़ा फैन है. इसके बाद इस वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आपका दिन बन जायेगा.

दरअसल इस शख्स ने विद्युत जामवाल के साथ सेल्फी खिंचवाने की इच्छा जाहिर की. बस फिर क्या! अपने फैन की इस इच्छा को पूरा करने के लिए विद्युत जामवाल अपनी बालकनी से बांस और खंबो की मदद से झूलते हुए इस अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में नीचे उतरे और वहां जा पहुंचे जहां ये शख्स खड़ा हुआ था. उसके बाद दोनों ने मुस्कुराते हुए सेल्फी ली. खुद अपने फैन की इस खुशी को विद्युत जामवाल ने कैमरे में कैद किया. ये सब देख फैन इतना खुश हुआ कि उसने विद्युत का हाथ चूम लिया.

 

सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल का ये दिल छू लेने वाला वीडियो 'Filmygyan' के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'OMG अपने फैन के लिए ये क्या कर दिया विद्युत जामवाल ने'. इंटरनेट पर विद्युत जामवाल का ये स्वीट जेस्चर देखकर फैंस के ढेर सारे प्यार भरे रिएक्शंस आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'भाई यू आर अ रियल हीरो'. तो दूसरे ने लिखा, 'सच अ डीसेंट पर्सनालिटी'. तो वहीं एक और ने कहा, 'आप सिर्फ फिल्मों में नहीं, रियल में भी सुपरस्टार हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com