विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

दुल्हन ने फिल्मी स्टाइल में दूल्हे पर की नोटों की बारिश, फिर दूल्हे ने जो किया वो जीत लेगा दिल- देखें वीडियो

शादी के मौके पर इन दिनों दूल्हा और दुल्हन कई तरह के काम करते नजर आते हैं. लेकिन इस दुल्हन ने तो अपने दूल्हे के लिए नोटों कों बारिश ही कर दी.

Read Time: 3 mins
दुल्हन ने फिल्मी स्टाइल में दूल्हे पर की नोटों की बारिश, फिर दूल्हे ने जो किया वो जीत लेगा दिल- देखें वीडियो
दुल्हन ने दूल्हे के लिए कर दी नोटों की बारिश
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर शादी ब्याह से जुड़े कई सारे वीडियो काफी ज्यादा ट्रेंड करते रहते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमारा मन खुशी से भर जाता है. इनमें जबरदस्त फिल्मी स्टाइल भी देखने को मिलता है. कुछ इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ  है, जिसमें एक दुल्हन अपने दूल्हे को पैंपर करती हुई नजर आ रही है और उसके स्टाइल और लुक्स को देखकर उसके ऊपर नोटों की बारिश कर रही है. आमतौर पर जब घर में शादी ब्याह होता है तो बड़े बुजुर्ग दूल्हा दुल्हन पर पैसे न्योछावर करते हैं और किसी जरूरतमंद को वो पैसे दे देते हैं, लेकिन इन दिनों तो ये दुल्हन मैडम अपने दूल्हे मियां पर नोटों की बारिश करती हुई नजर आ रही हैं.

दूल्हे का स्वैग देख दुल्हन हुई क्रेजी 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें डीजे के सामने स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं और दूल्हा कुछ स्टाइलिश पोज और डांस करता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर दुल्हन भी इंप्रेस हो गई और नोटों की गड्डी लेकर उसके ऊपर पैसों की बारिश करने लगी. इसके बाद दूल्हा-दुल्हन दोनों ने पंजाबी गाने 'तेरे नाल चलिए हसीन कोई ना' पर शानदार डांस किया और दोनों एक दूसरे के प्यार में रंगे नजर आए.

वायरल हुआ दूल्हा दुल्हन का डांसिंग वीडियो

दुल्हन का दूल्हे पर पैसे न्योछावर करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने स्कूल के हैड बॉय + स्पोर्ट्स कैप्टन के साथ शादी की है. इस वीडियो पर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये इंटरनेट पर आज का सबसे प्यारा वीडियो है. एक और यूजर ने लिखा कि हां आदमियों को भी इस तरह की पैंपरिंग की जरूरत होती है. इसी तरह से कई लोगों ने इस पर हार्ट इमोजी तो किसी ने लव आई इमोजी बनाई, तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि ये समझ में नहीं आता कि लोग इस तरह से पैसे फेंक कर मां लक्ष्मी का अनादर क्यों करते हैं? खैर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग ओपिनियन हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर जरूर आपका दिन भी बन गया होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रणवीर शौरी ने इशारो-इशारों में पूजा भट्ट के साथ अपने रिलेशन पर की बात, रिश्ते को बताया सबसे बड़ा घोटाला
दुल्हन ने फिल्मी स्टाइल में दूल्हे पर की नोटों की बारिश, फिर दूल्हे ने जो किया वो जीत लेगा दिल- देखें वीडियो
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Next Article
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;