VIDEO: बीच समंदर में जलपरी सी तैरती नजर आईं नोरा फतेही, ग्लैमरस अवतार देख उड़ जाएंगे होश

नोरा का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह फुल ऑन मस्ती करती दिख रही हैं. इस वीडियो में कभी समंदर में गोते लगती तो कभी पैराशूट की सवारी करती नोरा खूब एन्जॉय कर रही हैं.

VIDEO: बीच समंदर में जलपरी सी तैरती नजर आईं नोरा फतेही, ग्लैमरस अवतार देख उड़ जाएंगे होश

बीच समंदर में जलपरी सी तैरती नजर आईं नोरा फतेही

नई दिल्ली:

अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों को दिवाना बनाने वाली नोरा फतेही इन दिनों मॉरीशस में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, इस दौरान की तस्वीरें नोरा पहले ही शेयर कर चुकी हैं. वहीं अब उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह फुल ऑन मस्ती करती दिख रही हैं. इस वीडियो में कभी समंदर में गोते लगती तो कभी पैराशूट की सवारी करती नोरा खूब एन्जॉय कर रही हैं.

समंदर के अंदर मस्ती करती दिखीं नोरा

नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने दो दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर के ट्यूब टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट में नोरा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा नीले-नीले समंदर के ऊपर बोट में कभी खुशी से उछलती तो कभी डांस करती नजर आती हैं. वहीं नोरा को इस दौरान समंदर में गोते लगाते और मछलियों से रूबरू होते भी देखा जा सकता है. किसी जलपरी सी नजर आती नोरा समंदर के नीले पानी में इस वेकेशन को खुल कर एन्जॉय करती दिखती हैं. पानी के साथ ही नोरा हवा से बातें करती पैराशूट से उड़ान भरती भी दिखती हैं.

फैंस ने बताया क्यूट

नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. महज घंटे भर में वीडियो पर लगभग 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस क्यूट और ब्यूटीफुल लिख कर नोरा की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही फिल्म 'थैंक गॉड' में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं. जल्द ही वह फिल्म '100 परसेंट' में भी नजर आने वाली हैं. फिल्मों के साथ ही नोरा टीवी पर भी काफी धमाल मचाए हुए हैं, डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को नोरा, माधुरी दीक्षित और करण जौहर के साथ जज कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com