पत्नी कटरीना कैफ के बर्थडे पर इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, अब फैंस पूछ रहे हैं ये सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपना जन्मदिन दोस्त और परिवार के साथ मालदीव में मनाया था. इस मौके पर कटरीना कैफ के बर्थडे की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं

पत्नी कटरीना कैफ के बर्थडे पर इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, अब फैंस पूछ रहे हैं ये सवाल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपना जन्मदिन दोस्त और परिवार के साथ मालदीव में मनाया था. इस मौके पर कटरीना कैफ के बर्थडे की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें वह अपनी दोस्तों और देवर अभिनेता सनी कौशल के साथ काफी मस्ती मजाक करती दिखाई दे रही थीं. हालांकि उनकी किसी भी तस्वीर में पति अभिनेता विक्की कौशल नजर नहीं आए थे. ऐसे में अब कटरीना कैफ और विक्की कौशल की मालदीव वेकेशन की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. 

अपनी लेटेस्ट तस्वीर में यह कपल बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दिया है. पत्नी कटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी कटरीना कैफ के साथ तस्वीर शेयर की है. 

इस तस्वीर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल को व्हाइट ड्रेस में देखा जा सकता है. पीछे नजर आ रहा ब्लू समुद्र इस कपल को और भी खूबसूरत दिखा रहा है. तस्वीर में विक्की कौशल क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं कई फैंस कमेंट कर विक्की कौशल से और तस्वीरें मांग रहे हैं. इसके अलावा बहुत से फैंस विक्की कौशल से उनकी दाढ़ी को सवाल कर रहे हैं कि उनकी दाढ़ी कहां गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता संजय दत्त का दिखा खास अंदाज, फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो