लव, रोमांस और मर्डर मिस्ट्री से भरपूर गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज, पढ़ें फिल्म से जुड़े डिटेल्स 

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर सामने आ गया है. शशांक खेतान द्वारा निर्देशित, ट्रेलर की शुरुआत गोविंदा (विक्की कौशल) द्वारा प्यार से सुकु (कियारा आडवानी) को बुलाने से होती है.

लव, रोमांस और मर्डर मिस्ट्री से भरपूर गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज, पढ़ें फिल्म से जुड़े डिटेल्स 

गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली :

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर सामने आ गया है. शशांक खेतान द्वारा निर्देशित, ट्रेलर की शुरुआत गोविंदा (विक्की कौशल) द्वारा प्यार से सुकु (कियारा आडवानी) को बुलाने से होती है, लेकिन यह उसका सपना बन जाता है, जब उसकी पत्नी गौरी (भूमि पेडनेकर) उसे जगाने के लिए उसे लात मारती है. अगले सीन में गौरी गोविंदा को "बेकार"  कहकर उसकी बेइज्जती करती हैं और उसे अपने प्रेमी से मिलवाती है. उसके बॉयफ्रेंड से मिलने पर गुस्से में गोविंदा तलाक मांगता है, लेकिन गौरी उससे कहती है कि इसके लिए उसे 2 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे.

इसके बाद, हम गोविंदा और सुकु के बीच कुछ रोमांटिक पल देखने को मिलता है. हालांकि, उनकी खुशी अल्पकालिक लगती है, जब गोविंदा और सुकु को गोविंदा के घर पर एक शव मिलता है. क्या यह गौरी की बॉडी है? ट्रेलर में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है. आगे क्या होता है फिल्म में सब कुछ है. ट्रेलर देखने के बाद गोविंदा नाम मेरा मनोरंजक फिल्म लगती हैं. एक्टर्स ने शानदार एक्टिंग की है. विक्की और कियारा के बीच की केमिस्ट्री सिजलिंग लगती है और मिस्ट्री आपको बांधे रखेगा. 

 विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर शेयर किया और लिखा, "कहानी एक, ट्विस्ट और टर्न्स अनेक! मेरे ही जीवन में क्यों हैं, इतने सारे प्रॉब्लम्स? एक मर्डर, कुछ मिस्ट्री, ढेर सारा रोमांच और मसाला गारंटी!" यह दूसरी बार है, जब विक्की कौशल भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी दोनों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. इससे पहले विक्की ने भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में भूमि के साथ दिखे थे. उन्हें नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.