शादी के बाद Katrina और Vicky का पहला वैलेंटाइन, एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थामे स्पॉट हुआ कपल...VIDEO

इश्क, प्यार और मोहब्बत का दिन यानी वैलेंटाइन डे पर हर ओर इसी की बातें हैं. ऐसे में बॉलीवुड के न्यूली मैरेड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी इस दिन को खास तरीके से मना रहे हैं.

शादी के बाद Katrina और Vicky का पहला वैलेंटाइन, एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थामे स्पॉट हुआ कपल...VIDEO

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

इश्क, प्यार और मोहब्बत का दिन यानी वैलेंटाइन डे पर हर ओर इसी की बातें हैं. ऐसे में बॉलीवुड के न्यूली मैरेड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी इस दिन को खास तरीके से मना रहे हैं. बीते शाम दोनों को एक साथ हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. नई नवेली ये जोड़ी अपने शानदार केमिस्ट्री के लिए जानी जाती है. एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये लव बर्ड्स हाथों में हाथ डाले चलते नजर आए. उनके लुक्स की बात करें तो एक ही तरह की आउटफिट में कैटरीना और विक्की को देखा गया. जहां कैटरीना ने डेमिन शर्ट के साथ जीन्स को पेयर किया था, वहीं विक्की कौशल ने जीन्स के साथ व्हाइट टी शर्ट और डेनिम जैकेट पहनी थी. दोनों ही इस ऑल डेनिम लुक में बेहद कूल नजर आ रहे थे.

हाल ही में लोहड़ी के समय कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर पहुंच गई थीं. वहीं अब अपने पहले वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए ये कपल एक साथ है. बिजी शेड्यूल होने के बावजूद विक्की और कैटरीना एक दूसरे के लिए समय निकालना नहीं भूलते और आज वे शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मनाने वाले हैं.

बता दें कि बीते साल 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी की खूबसूरत और शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं, जो एक हॉरर कॉमेडी मूवी होगी. इसके साथ ही वे प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी. इधर विक्की जल्द सारा अली खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com