विकी कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए 6 साल, खास मोमेंट को यूं इंज्वॉय करते दिखे एक्टर- देखें Video

विकी कौशल (Vicky Kaushal) को बॉलीवड में 6 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर विकी ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है.

विकी कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए 6 साल, खास मोमेंट को यूं इंज्वॉय करते दिखे एक्टर- देखें Video

विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) को बॉलीवड में 6 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर विकी ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में अपने फैंस को उन्हें प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा. विकी ने अपने पोस्ट में लिखा कि ये 6 साल उनके लिए बेहद खूबसूरत रहे. फैंस से विकी ने कहा कि आप हैं तो ही मैं हूं और अगर आपका प्यार नहीं तो मैं कुछ भी नहीं. साल 2015 में आज के ही दिन मसान (Masaan)  रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बहुत पसंद किया था और अपने शानदार अभिनय के दम पर विकी ने खूब तारीफ बटोरी थी. 

'तू किसी रेल सी गुजरती है' 
विकी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया उसमें मसान फिल्म का मशहूर गीत 'तू किसी रेल सी गुजरती है' पर लिप्सिंक करते हुए नजर आ रहे हैं. दुष्यंत कुमार की कविता पर आधारित इस गाने को स्वानंद किरकिरे ने आवाज दी है. विकी ने इंस्टाग्राम पर मसान पर फिल्म का स्टिल भी शेयर किया. 

'जुबान' से करियर की शुरुआत 
विकी ने जुबान (Zubaan) फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. हालांकि यह फिल्म मसान के बाद रिलीज हुई थी. इस फिल्म को Mozez Singh ने डायरेक्ट किया था. हालांकि विकी को पहचान 2015 में आई मसान से ही मिली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'उरी' फिल्म से मिला स्टारडम 
मसान फिल्म से यह सभी जान चुके थे विकी एक बेहद प्रतिभाशाली एक्टर हैं लेकिन साल 2019 उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The surgical Strike) से विकी को स्टारडम मिला. फिल्म मनमर्जियां में भी विकी के अभिनय को खूब सराहा गया था. विकी जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे फील्ड मार्शल सैम मानिकशॉ (Field Marshal Sam Manekshaw) का किरदार निभाएंगे.