VicKat Wedding: कैटरीना-विक्की के मेहमानों का आतिशबाजी के साथ धूमधाम से हुआ स्वागत, वेडिंग वेन्यू का VIDEO LEAK 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का परिवार राजस्थान पहुंच चुका है. वहीं अब वहां से किले का एक वीडियो सामने आया है. ये नजारा देखने लायक है.

VicKat Wedding: कैटरीना-विक्की के मेहमानों का आतिशबाजी के साथ धूमधाम से हुआ स्वागत, वेडिंग वेन्यू का VIDEO LEAK 

VicKat Wedding: कैटरीना विक्की के मेहमानों का आतिशबाजी के साथ धूमधाम से हुआ स्वागत

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों हर एक की जुबान पर है. फैंस दोनों की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की छोटी सी छोटी अपडेट तेजी से वायरल हो रही है. बीते दिनों कैट को विक्की के घर स्पॉट किया गया था. जो वीडियो खूब पसंद की गई. वहीं अब सीधा वेडिंग वेन्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां कैट-विक्की के मेहमानों का धूमधाम से स्वागत किया जा रहा है. 


वेडिंग वेन्यू का वीडियो लीक 
आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का परिवार राजस्थान पहुंच चुका है. वहीं अब वहां से किले का एक वीडियो सामने आया है. ये नजारा देखने लायक है. किले की दीवारों पर पटाखों वाली लाइट जलती दिख रही है. यहां तक की पूरे किले को दियों से बेहद खूबसूरती से सजा रखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वागत के समय जोधा अकबर के गाने 'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' से किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तीन दिनों का होगा फंक्शन 
कैट-विक्की की शादी का फंक्शन तीन दिनों का बताया जा रहा है, 7 तारीख को संगीत होगा. 8 तारीख को मेंहदी और शादी 9 दिसंबर को होगी. पिछले हफ्ते, जिला प्रशासन ने होटल के कर्मचारियों और प्रशासन के साथ सुरक्षा व्यवस्था के बारे में बैठक की थी. इस बैठक में जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह और अतिरिक्त जिलाधिकारी सूरज सिंह नेगी उपस्थित थे.