वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का नया पोस्टर आउट, शॉर्ट हेयर और हाथ में टॉर्च के साथ नजर आईं कृति सेनन

हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होते ही तुरंत वायरल सेंसेशन बन गया था. ऐसे में अब मेकर्स ने क्रिएचर कॉमेडी की एक और रोमांचक झलक जारी की है.

वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का नया पोस्टर आउट, शॉर्ट हेयर और हाथ में टॉर्च के साथ नजर आईं कृति सेनन

भेड़िया फिल्म का नया पोस्टर आउट

नई दिल्ली :

कृति सेनन और वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. वहीं फैन्स को भी इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होते ही तुरंत वायरल सेंसेशन बन गया था. ऐसे में अब मेकर्स ने क्रिएचर कॉमेडी की एक और रोमांचक झलक जारी की है. फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कृति सेनन ‘भेड़ि‍या' के लेटेस्ट पोस्टर में शॉर्ट और स्टाइलिश हेयर डू में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में लाइट चमकाती हुई टॉर्च भी है. वो क्या कर रही हैं? फिल्म में उनका चरित्र क्या है? इन सब सवालों के जवाब कुछ हद तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर मिल ही जाएगा. बता दें, फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है. 

लुका छुपी और मिमी की शानदार सफलता के बाद कृति सेनन निर्माता जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन के साथ मिलकर ‘भेड़िया' के साथ बड़े पर्दे पर रोमांच के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये फिल्म निर्देशक अमर कौशिक के जियो स्टूडियो और दिनेश विजन के साथ स्त्री और बाला फिल्म के सुपरहिट होने के बाद तीसरा कॉलैबोरेशन है. बीते दिनों फिल्म का टीजर भी आउट हुआ था, जिस पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया था. फिल्म के टीजर से पता चल रहा था कि कहानी हटकर होने वाली है.

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन प्रजेंट्स 'भेड़ि‍या' एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजन द्वारा निर्मित और वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी द्वारा अभिनीत, 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज होगी.

ये भी देखें: Airport Traffic: बॉबी देओल, बोनी कपूर और गीता बसरा एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com