Valimai Box Office Collection Day 1: अजित कुमार की वलीमै का धमाका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Valimai Box Office Collection Day 1: सुपरस्टार अजित कुमार की 'वलीमै' रिलीज हो गई है. फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आनी शुरू हो गई है. वलीमै फिल्म को तमिल के अलावा तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी लैंग्वेज में भी डब किया गया है.

Valimai Box Office Collection Day 1: अजित कुमार की वलीमै का धमाका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Valimai Box Office Collection: वलीमै ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

Valimai Box Office Collection Day 1: सुपरस्टार अजित कुमार की 'वलीमै' रिलीज हो गई है. फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आनी शुरू हो गई है. वलीमै फिल्म को तमिल के अलावा तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी लैंग्वेज में भी डब किया गया है. फिल्म को एच. विनोद ने डायरेक्ट किया है. वलीमै में अजित कुमार, हुमा कुरैशी और कार्तिकेय लीड रोल में हैं. अजित कुमार की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है.

रमेश बाला ने पहले दिन के Valimai Box Office Collection को लेकर जानकारी दी है, 'चेन्नई सिटी में वलीमै को अजित कुमार की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. फिल्म ने कुल 1.82 करोड़ रुपये की कमाई की है. महामारी के इस दौर में चेन्नई सिटी में यह पहले दिन की सबसे बड़ी ओपनिंग है.' हालांकि यह सिर्फ एक जगह को लेकर जानकारी है. फिल्म को तमिलनाडु में 650 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

वैसे रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि वलीमै ने प्रीरिलीज में पूरे देश से लगभग 76 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी, जबकि दुनिया भर से 20 करोड़ रुपये. इस तरह फिल्म पहले ही काफी प्रॉफिट में चली गई है. लेकिन बॉक्स ऑफिस का बादशाह बने रहने के लिए अजित कुमार की फिल्म को अभी डटे रहना होगा. इस तरह फिल्म को लेकर उनके फैन्स को खूब उम्मीदें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत समय बाद मुंबई में एक साथ नजर आए अनुष्का और विराट