Box Office Collection: विदेश में 'विक्रम' के आगे ढेर हुए 'मेजर' और 'सम्राट पृथ्वीराज', अक्षय कुमार की फिल्म तो 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी

इन दिनों तीन फिल्में विक्रम, मेजर और सम्राट पृथ्वीराज काफी चर्चा में हैं. यह इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. विक्रम, मेजर और सम्राट पृथ्वीराज को भारत ही नहीं विदेशों में भी रिलीज किया गया है.

Box Office Collection: विदेश में 'विक्रम' के आगे ढेर हुए 'मेजर' और 'सम्राट पृथ्वीराज', अक्षय कुमार की फिल्म तो 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी

सम्राट पृथ्वीराज, मेजर, विक्रम

नई दिल्ली:

इन दिनों तीन फिल्में विक्रम, मेजर और सम्राट पृथ्वीराज काफी चर्चा में हैं. यह इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. विक्रम, मेजर और सम्राट पृथ्वीराज को भारत ही नहीं विदेशों में भी रिलीज किया गया है. इन तीनों फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमल हासन की फिल्म विक्रम को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी दर्शकों के दिलों को खूब जीत रही है. इसके अलावा शानदार कमाई भी कर रही है. 

फिल्म विक्रम भारत में दो दिन के अंदर 59.05 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ऐसा की जलवा इस फिल्म ने अमेरिका में भी दिखाया है. वहीं अभिनेता अदिवी शेष की फिल्म 'मेजर' कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर चल रही हैं. अमेरिका में बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. 

बात करें विक्रम, मेजर और सम्राट पृथ्वीराज के अमेरिकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म व्रिकम ने 4 मई को 5 हजार डॉलर यानी 3.88 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं फिल्म मेजर ने अमेरिका में अब तक कुल 1. 55 करोड़ रुपये की कमाई की है. अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज करोड़ रुपये का भी आंकड़ा नहीं छू सकी. अभिनेता की इस फिल्म ने अमेरिका में कुल 77.61 लाख रुपये कमाए हैं. जोकि फिल्म की उम्मीद से काफी कम हैं. 

विक्रम, मेजर और सम्राट पृथ्वीराज बीती 3 तारीख को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. बात करें इन दिनों फिल्मों के डोमेस्टिक कलेक्शन की तो फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन फिल्म ने 10.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म अपने दूसरे दिन शनिवार को 12.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जिसके बाद फिल्म सम्राट पृथ्वीराज अब तक 23 करोड़ रुपये का डोमेस्टिक कलेक्शन कर चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कमल हासन की फिल्म विक्रम ने पहले दिन फिल्म ने 32.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 27 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. ऐसे में फिल्म विक्रम कुल 59.05 करोड़ रुपये का डोमेस्टिक कलेक्शन कर चुकी है. मेजर फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दूसरे ने 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें फिल्म ने अभी तक 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.