गाड़ी से उतरते ही सड़क पर गिरा Urvashi Rautela का महंगा आईफोन, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी अपनी गाड़ी से उतरती हैं, तभी अचानक उनका फोन नीचे गिर जाता है. इसके बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक होता है.

गाड़ी से उतरते ही सड़क पर गिरा Urvashi Rautela का महंगा आईफोन, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Video

उर्वशी रौतेला फोटो

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिनके बारे में जानने के लिए लोग बड़े उत्सुक रहते हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं, जहां वे आए दिन अपने पोस्ट साझा करती हैं. इसी क्रम में उर्वशी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी अपनी गाड़ी से उतरती हैं, तभी अचानक उनका फोन नीचे गिर जाता है. इसके बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक होता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी अपनी गाड़ी से उतर रही हैं और जैसे ही वे खड़ी होती हैं, उनका महंगा आईफोन 13 फोन हाथ से छूटकर नीचे गिर पड़ता है. यह देख उर्वशी पहले थोड़ा घबरा जाती हैं और फिर जमीन पर से अपना फोन उठाकर चेक करती हैं. उर्वशी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इस पोस्ट को अब तक 29 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

एक यूजर ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, ‘कैमरामैन को ज्यादा दुख हो रहा है'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अंदर जाकर चेक करेगी फोन'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘ज्यादा स्टाइल मारने से यही होता है'. गौरतलब है कि इस समय उर्वशी रौतेला के पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हें जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करते हुए देखा जाएगा. इसके साथ ही वे वेब सीरीज इंसपेक्टर अविनाश में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ रणदीप हुडा हैं.

Sardar Udham Review: जानें कैसी है एक जांबाज देशभक्त पर बनी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com