नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला के फैशन की धूम, पहना 55 लाख का लहंगा और गहने

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पहने 55 लाख के गहने और लहंगा...

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला के फैशन की धूम, पहना 55 लाख का लहंगा और गहने

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की ड्रेस का जलवा

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी किसी फेरीटेल से कम नहीं थी. इस तरह की शादी ,जो हर लड़की का सपना होती है. जहां कई सारी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी नवविवाहित जोड़े को बधाई देने पहुंचीं. उर्वशी रौतेला ने बताया, 'नेहा कक्कड़ और उनके दूल्हे रोहन प्रीत सिंह को उनकी शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं ,उनके जीवन में आगे आने वाली खुशियों के लिए बहुत बहुत बधाई. और मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ दीदी  और मां और पापा के लिए बहुत बहुत प्यार. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि आपका जीवन प्यार से भरा हो और आपका प्यार, जीवन से भरपूर हो. परिवार बहुत महत्वपूर्ण है. परिवार वह है जहां आपका जीवन शुरू होता है और प्यार कभी भी समाप्त नहीं होता. नेहा ने अपने जीवन साथी को पा लिया है.'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने हाल ही में एक रहस्योद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने रेनू टंडन के ऑउटफिट को पहना था. यह एक लैक्सर कट लेदर लहंगा है जिसमे हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है. उर्वशी इस आउटफिट में कमाल की खूबसूरत लग रही थी, उनकी खूबसूरती की चमक देखते ही बन रही थी. ग्रीन कलर पर कट वर्क स्टाइल की काफी तारीफ हुई. आपको बता दें कि उर्वशी के लहंगे और जूलरी की कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में व्यस्त हैं.