उर्वशी रौतेला ने भाई यशराज को बांधी राखी और लगाया टीका, वायरल हुईं एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे अपने भाई यशराज को राखी बांधते हुए देखी जा सकती हैं.

उर्वशी रौतेला ने भाई यशराज को बांधी राखी और लगाया टीका, वायरल हुईं एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

भाई को राखी बांधते हुए उर्वशी रौतेला की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

आज पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है और लोग अपने-अपने सोशल मीडिया पर त्योहार की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हर त्योहार की धूम देखी जाती है. इसी क्रम में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे अपने भाई यशराज को राखी बांधते हुए देखी जा सकती हैं. उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं और वे उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों भाई-बहन एक सोफे पर बैठे हुए हैं और एक्ट्रेस अपने भाई को टीका लगा रही हैं और उन्हें राखी बांध रही हैं. इन्हें शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन दिया है कि, “आप मेरे लिए हमेशा रहेंगे @yashrajrautela और मैं आपके लिए हमेशा रहूंगी. आप सभी लोगों को हैप्पी रक्षाबंधन. हर बीतते साल के साथ सभी भाई-बहनों के बीच की बॉन्डिंग मजबूत बने. भाई और बहन के बीच प्रेम और बंधन का जश्न मनाने का एक खूबसूरत दिन”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Post) की इस पोस्ट को कुछ ही देर में 3 लाख 48 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. लोग उनकी तस्वीरों पर ‘क्यूट' और ‘ब्यूटीफुल' जैसे कमेंट कर रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही रणदीप हुडा के साथ वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आएंगी. इसके साथ ही वे बहुत जल्द तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं.