स्कूटी से घूमने निकलीं उर्वशी रौतेला से पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस तो एक्ट्रेस ने दिखाई यह चालाकी- देखें Video

Urvashi Rautela Video: स्कूटी से घूमने निकलीं उर्वशी रौतेला की स्कूटी को पुलिस वाले ने रोक लिया वे उर्वशी से गाड़ी के कागज मागते हैं. जिसके बाद वे घबराई हुई नजर आती हैं. देखें आगे क्या हुआ.

स्कूटी से घूमने निकलीं उर्वशी रौतेला से पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस तो एक्ट्रेस ने दिखाई यह चालाकी- देखें Video

Urvashi Rautela Video: पुलिस ने रोकी उर्वशी रौतेला की स्कूटी

खास बातें

  • पुलिस ने रोकी उर्वशी की स्कूटी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • ब्लैक रोज व थिरुतु पायले 2 में नजर आएंगी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. वे अपने ग्लैमरस लुक और डिजाइनर आउटफिट से फैंस को आए दिनों हैरान कर देती हैं. इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फैन फॉलोइंग  इंस्टाग्राम पर बढ़ती जा रही है. हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फलोअर्स होने की खुशी का जश्न भी मनाया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं थीं. वहीं अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) का एक वीडियो सामने आया है जिसे खुद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है.


पुलिस ने रोकी उर्वशी की स्कूटी
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) स्कूटी लेकर निकलती हैं. सलवार सूट और खुले बालों में वे हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन हैरानी तो तब होती है जब उर्वशी की स्कूटी को पुलिस वाला रोक लेता है. वे उर्वशी से गाड़ी के कागज मांगता है. जिसके बाद वे घबराई हुई नजर आती हैं, लेकिन उर्वशी तो उर्वशी हैं. वे अपने एक्सप्रेशन से किसी को भी कंफ्यूज कर सकती हैं. बाद में उर्वशी अपनी गाड़ी के कागज दिखा मुस्कुराते हुए चलते बनती हैं. हालांकि यह वीडियो रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन प्रोजेक्ट्स पर कर रही हैं काम
बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आखिरी बार अरब के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ 'वर्साचे बेबी' (Versace Baby) म्यूजिक वीडियो में भी देखा गाया था. वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. वे बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं. पता चला है कि ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर "ब्लैक रोज" व "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.