उर्वशी रौतेला ने 65 kg के साथ घुटनों से मारा स्क्वाट्स, देखें एक्ट्रेस का टफ वर्क आउट वीडियो

उर्वशी रौतेला का एक नया फिटनेस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे टफ एक्सरसाइज करते हुए देखी जा सकती हैं. उर्वशी के इस एक्सरसाइज को देखने के बाद बड़ों-बड़ों के पसीने छूट गए हैं.

उर्वशी रौतेला ने 65 kg के साथ घुटनों से मारा स्क्वाट्स, देखें एक्ट्रेस का टफ वर्क आउट वीडियो

उर्वशी रौतेला फोटो

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्हें एक बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं. उर्वशी आए दिन अपने चाहने वालों के लिए कोई न कोई पोस्ट साझा जरूर करती हैं. खासकर एक्ट्रेस अपने फिटनेस वीडियोज डालकर लोगों को इंस्पायर करना बिलकुल नहीं भूलतीं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया फिटनेस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे टफ एक्सरसाइज करते हुए देखी जा सकती हैं. उर्वशी के इस एक्सरसाइज को देखने के बाद बड़ों-बड़ों के पसीने छूट गए हैं. उर्वशी का ये लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

उर्वशी रौतेला ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता सकता है कि वे अपने कंधे पर बहुत भारी वजन लेकर स्क्वाट्स मार रही हैं. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "65 किलो के साथ नीलिंग स्क्वाट्स". जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं उर्वशी अपने घुटनों पर स्क्वाट्स मार रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो पर फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एरा की सबसे अट्रैक्टिव यंग लेडी'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'आप बहुत खूबसूरत हैं मैम'. इतना ही नहीं, लोग एक्ट्रेस के फिटनेस वीडियो पर दिल और फायर वाले इमोजी से भी प्यार लुटा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की तो रणदीप हुडा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश' उनकी अपकमिंग वेब सीरीज है. इस सीरीज से उर्वशी डिजिटल डेब्यू करेंगी, जिसे लेकर वे बेहद उत्साहित हैं. इसके साथ ही उर्वशी जल्द ही तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली हैं. आखिरी बार उन्हें 2019 की फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था.