Urvashi Rautela ने किया कुछ इस तरह का वर्कआउट, फैन्स बोले- अब इन्हें ड्राइवर की जरूरत नहीं

उर्वशी रौतेला बेशक बहुत ज्यादा स्क्रीन पर नजर नहीं आती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी दीवानगी कमाल की है. उनका लेटेस्ट वीडियो ऐसा ही है, लेकिन इस फैन्स बहुत मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Urvashi Rautela ने किया कुछ इस तरह का वर्कआउट, फैन्स बोले- अब इन्हें ड्राइवर की जरूरत नहीं

उर्वशी रौतेला के वीडियो पर फैन्स ने यूं किया मजाक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बेशक बहुत ज्यादा स्क्रीन पर नजर नहीं आती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी दीवानगी कमाल की है. वह फिटनेस की दीवानी हैं और अकसर अपने वर्कआउट वीडियो फैन्स के साथ शेयर भी करती हैं. इन वीडियो में उनका रफ-टफ अंदाज देखा जा सकता है. ऐसे ही टफ वर्कआउट का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो से उर्वशी रौतेला की फिटनेस का अंदाज लगाया जा सकता है. लेकिन फैन्स हमेशा कुछ न कुछ मजाकिया ढूंढ ही लेते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और इस वीडियो पर फैन्स ने खूब मजेदार कमेंट्स भी किए. 

ऋतिक रोशन रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का हाथ थामे एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें वीडियो

उर्वशी रौतेला ने वर्कआउट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है कि वह 40 किलो वेट के साथ बोसु बॉल स्क्वाट्स कर रही हैं, जिसमें शोल्डर ट्विस्ट भी शामिल है. इस तरह वह पूरी शिद्दत के साथ इस टफ एक्सरसाइज को कर रही हैं. इसे लेकर उनके फिटनेस लेवल को भी समझा जा सकता है. लेकिन फैन्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'इतना ही कार चलाने का शौक ही तो ले लो कार.' वहीं एक अन्य ने कमेंट किया है, 'इस लड़की को रोकना नामुमकिन है.' वहीं एक और फैन ने लिखा है,'अब इन्हें ड्राइवर की जरूरत नहीं.' इस तरह फैन्स ने खूब चुटकी ली है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. इससे पहले उनका सॉन्ग 'वर्साचे बेबी' खूब पॉपुलर हुआ था. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी. उर्वशी सरवना के साथ 'द लेजेंड' के साथ तमिल में डेब्यू करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट, दिखा अलग अंदाज