उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह धमाकेदार डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह इन दो डांसरों पर भारी पड़ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने किया शानदार डांस
  • 'बिजली की तार' सॉन्ग पर बिखेरा जलवा
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने धमाकेदार डांस कर फैन्स का दिल जीत लिया है. उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Dance Video) का इस डांस वीडियो को 11 लाख 87  हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सुपरहिट सॉन्ग 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) पर डांस कर रही हैं.

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो में उनके अलावा दो और डांसर्स भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि अपने 'पांच डांसर्स दोस्तों को टैग करें.' उर्वशी रौतेला वैसे भी अपनी यूनिक डांसिंग मूव्स के लिए जानी जाती हैं. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. बता दें कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग  'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) में उर्वशी रौतेला भी नजर आई थीं.

War मूवी को लेकर बादशाह का ट्वीट हुआ वायरल, Hrithik Roshan और Tiger Shroff के बारे में कही यह बात

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इससे पहले भी  'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) सॉन्ग के सक्सेस पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आई थीं. बता दें कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) बॉलीवुड की कई फिल्मों में सॉन्ग गा चुके हैं. उनके सॉन्ग को लोग खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में टोनी का गाना 'धीमे-धीमे (Dheeme Dheeme)' रिलीज हुआ था. इस गाने ने भी यूट्यूब पर खूब धूम मचाई थी. 

VIDEO: War Movie Review: जानें कैसी है Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...