उर्वशी रौतेला ने New Year 2021 पर दुबई के इस होटल में 15 मिनट की अपियरेंस के लिए चार्ज किए 4 करोड़ रुपये

Happy New Year 2021: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) नए साल पर परफॉर्म करने जा रही हैं. लेकिन उर्वशी रौतेला का यह धमाल उनके आयोजकों की जेब पर काफी भारी पड़ने वाला है.

उर्वशी रौतेला ने New Year 2021 पर दुबई के इस होटल में 15 मिनट की अपियरेंस के लिए चार्ज किए 4 करोड़ रुपये

Happy New Year 2021: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं उर्वशी रौतेला
  • नए साल पर करने जा रही हैं परफॉर्म
  • चार्ज करेंगी चार करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

Happy New Year 2021: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) नए साल पर परफॉर्म करने जा रही हैं. लेकिन उर्वशी रौतेला का यह धमाल उनके आयोजकों की जेब पर काफी भारी पड़ने वाला है. उर्वशी रौतेला नए साल की परफॉर्मेंस के लिए भारी-भरकम रकम जो ले रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि एक्ट्रेस नए साल पर प्लाजो वर्साचे होटल में परफॉर्म करने जा रही हैं. बताया गया है कि 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें चार करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. इस तरह यह एक बहुत बड़ी रकम है, जो शायद ही किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को ऑफर हुई हो. इस तरह वह नए साल के मौके पर भी बड़ा धमाल करने की तैयारी में हैं.  

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों फैन्स को बड़े सरप्राइज दे रही हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर इजिप्ट के फेमस सिंगर मोहम्मद रमादान (Mohamed Ramadan) के साथ फोटो शेयर की थी और जानकारी दी थी कि वह उनके साथ उनके अगले म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी. इस तरह यह उनका एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट होगा और इसका उनके फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म 'ब्लैक रोज' रिलीज के लिए तैयार है जबकि उन्होंने तमिल फिल्म 'थिरु्टु पायले 2' के हिंदी रीमेक की कुछ भी फोटो भी शेयर की थीं. उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ 'सिंह साब द ग्रेट' फिल्म से डेब्यू किया था. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.