उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के झगड़े में कूदे फैंस, viral हुए मजेदार मीम्स तो लोग रोक नहीं पाए हंसी

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इन दोनों हस्तियों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू सामने आया था.

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के झगड़े में कूदे फैंस, viral हुए मजेदार मीम्स तो लोग रोक नहीं पाए हंसी

उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इन दोनों हस्तियों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू सामने आया था. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए किसी शख्स को आरपी नाम शख्स के शक्स का जिक्र किया था. जिसके बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि खुद को मशहूर करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल न करें. वहीं उनकी इस पोस्ट के बाद उर्वशी रौतेला ने बेबाक अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा.

उन्होंने अपने पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए 'छोटू भैया' बताया. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की इस सोशल मीडिया पोस्ट पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मजे ले रहे हैं. एक फैन ने मीम शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'ऋषभ पंत की 89 रनों की पारी उर्वशी रौतेला के पूरे करियर से बड़ी है.' एक फैन ने लिखा, 'पब्लिसिटी की भूखी उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत अपना प्रोटोटाइप सख्त लौंडा है.' अन्य ने लिखा, 'उर्वशी रौतेला को सुनने के बाद ऋषभ पंत को लिखना पड़ा, 'फॉलो मी दीदी'.

इसके अलावा और भी कई फैंन ने मीम्स शेयर किए हैं. गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला ने #RPChotuBhaiyya के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए.' उर्वशी रौतेला ने #RPChotuBhaiyya के साथ रक्षाबंधन मुबारक हो लिखा. इसके साथ उन्होंने #DontTakeAdvantageOfASilentGirl भी लिखा है. 

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला पर कटाक्ष करने के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था, लेकिन उसका स्किन शॉर्ट वायरल हो हो रहा है. वहीं आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में आरपी शख्स के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो इसलिए मेरी वाराणसी से दिल्ली की फ्लाइट थी. नई दिल्ली में, मैं पूरे दिन शूटिंग कर रही थी और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस होटल गई, तो मिस्टर आरपी आए, वह लॉबी में बैठे मेरा इंतजार करने लगे, और वह मिलना चाहते थे. मैं इतनी थक गई थी, मैं सो गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मुझे बहुत सारे कॉल आए थे. इसलिए, जब मैं उठी, तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा, कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विजय देवरकोंडा और अनन्‍या पांडे कल सुबह पहुंचे एयरपोर्ट