ट्विंकल खन्ना ने कार में गाया ऐसा अंग्रेजी गाना कि फैंस के छूटे पसीने, बोले- मत गाओ कहीं अक्षय भाई ना डर जाएं

ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna Video) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सिंगर एडेल के गाने को गाती नजर आ रही हैं.

ट्विंकल खन्ना ने कार में गाया ऐसा अंग्रेजी गाना कि फैंस के छूटे पसीने, बोले- मत गाओ कहीं अक्षय भाई ना डर जाएं

ट्विंकल खन्ना ने कार में गाया ऐसा अंग्रेजी गाना

नई दिल्ली:

'बरसात' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) इस दिनों भले ही स्क्रीन से दूर हों, लेकिन वे अपने फैंस से जुड़े रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना अपने लेटेस्ट और अनोखे पोस्ट को लेकर छाई रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अंग्रेजी गाना गाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कभी फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो कोई उन्हें ट्रोल करता भी दिखाई दे रहा है. 

गाना सुन फैंस के छुटे पसीने
ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna Video) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सिंगर एडेल के गाने को गाती नजर आ रही हैं. ट्विंकल इस गाने को गाने में इनता खो जाती हैं कि वे बेटी नितारा के सवाल कि 'यह गाना कौन सा है ?' को भी सुन नहीं पाती हैं और फिर तेज आवाज में गाना गाने लगती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करने के साथ वे लिखती हैं "परिवार के सिंगिंग कॉम्पटिशन में मेरा थोड़ा से हिस्सा कुछ लोगों की आवाज ऐसी होती है जिसकी वजह से कांच टूट जाती है, लेकिन मेरी खास है मैं बिना किसी एफर्ट के काम के पर्दे फाड़ रही हूं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें पता होता है उनका आवाज का, लेकिन वे फिर भी गाते हैं.''

राइटर और प्रोड्यूस हैं ट्विंकल खन्ना 
ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. ट्विंकल के एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है. फिलहाल तो बता दें कि इस समय ट्विंकल फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं वे एक राइटर हैं और  फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com