Twinkle Khanna ने नितारा को दिया टारगेट, बोलीं- रोज पढ़ने हैं किताब के 25 पन्ने तो बेटी ने पूछ लिया यह मुश्किल सवाल

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में अपनी बेटी नितारा (Nitara) के साथ एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Twinkle Khanna ने नितारा को दिया टारगेट, बोलीं- रोज पढ़ने हैं किताब के 25 पन्ने तो बेटी ने पूछ लिया यह मुश्किल सवाल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने बेटी संग शेयर की पोस्ट
  • बेटी नितारा को दिया 25 पेज पढ़ने का लक्ष्य
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. ट्विंकल खन्ना एक जानी-मानीं राइटर हैं. ऐसे में वह अपने बच्चों को भी पढ़ने के लिए प्रेरित करती नजर आ जाती हैं. अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बेटी नितारा (Nitara) के साथ किताब पढ़ती नजर आ रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ट्विंकल खन्ना और उनकी बेटी बिना नहाए किताब पढ़ रही हैं.

इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कैप्शन में लिखा, "मैंने बेटी से कहा कि तुम्हें हर दिन 25 पन्ने पढ़ने हैं और मैं भी पढूंगी. तो उसने कहा- लेकिन आपको टारगेट कौन देता है मम्मा? जवान होने का यह सबसे मुश्किल हिस्सा है. आपको अपने लिए यह टास्क खुद देने पड़ते हैं और यह ध्यान रखना पड़ता है कि आप उस पर अड़े रहें. ब्रश वाले दांतों और बिना कढ़े बालों के साथ, हमने अपने दिन की सबसे अच्छी शुरुआत की. जरूरी नहीं कि हर रोज 25 पन्ने पूरे हो, कभी-कभी केवल 5 ही हो पाते हैं. लेकिन यह सब आखिरकार जुड़ता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ट्विंकल खन्ना अकसर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं, कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है. ट्विंकल खन्ना एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं. साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी.