Trishala Dutt ने हवाई से शेयर की खूबसूरत Photo, मोनोकिनी में दिखा ग्लैमरस लुक

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है, जिसमें वे ब्लैक कलर की मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं.

Trishala Dutt ने हवाई से शेयर की खूबसूरत Photo, मोनोकिनी में दिखा ग्लैमरस लुक

वायरल हुई त्रिशला दत्त की खूबसूरत तस्वीर

खास बातें

  • त्रिशला दत्त ने शेयर की फोटो
  • हवाई में मना रही हैं छुट्टियां
  • संजय दत्त की बेटी हैं त्रिशला दत्त
नई दिल्ली :

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. इन दिनों त्रिशला हवाई में छुट्टियां बिता रही हैं और यहां से उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. त्रिशला दत्त की ये लेटेस्ट फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. त्रिशला ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. त्रिशला की फोटो पर उनकी तारीफ में लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

त्रिशला दत्त ने मोनोकिनी में शेयर की फोटो

त्रिशला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वे ब्लैक कलर की मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में त्रिशला बीच किनारे बैठ बड़े ही खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए त्रिशला ने ‘अलोहा (Aloha)' कैप्शन दिया है. बता दें, अलोहा एक हवाईवी भाषा का शब्द है, जिसका हिंदी में अर्थ नमस्ते होता है. त्रिशला की इस फोटो पर उनके फैन्स और दोस्तों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

g7sscobo

कैलिफोर्निया में मनाया था पिता का जन्मदिन

हाल ही में पिता संजय दत्त का 62वां जन्मदिन त्रिशला ने कैलिफोर्निया में मनाया था, जिसकी कुछ झलकियां भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इन्हें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए त्रिशला ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे, पापा ड्यूक्स. USA में आपका स्वागत है. मैं आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती”. इस स्पेशल दिन पर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए त्रिशला ने कई तस्वीरें शेयर की थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com