Dinosaurs की खोज में निकलीं Sanjay Dutt की लाडली त्रिशला दत्त, जंगल के बीचों-बीच बैठी आईं नजर

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक जंगल में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

Dinosaurs की खोज में निकलीं Sanjay Dutt की लाडली त्रिशला दत्त, जंगल के बीचों-बीच बैठी आईं नजर

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो न सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. संजय दत्त की तरह उनकी बेटी त्रिशला दत्त भी अपनी स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरों के साथ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर त्रिशला अपनी एक बेहद ग्लैमरस फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. वैसे तो त्रिशला के हर पोस्ट में उनकी तस्वीर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होती है, लेकिन इस बार तस्वीर से ज्यादा उनका अजीबोगरीब कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दरअसल त्रिशला दत्त ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीर पीछे से ली गई है. इसमें उनके बेहद ही खूबसूरत काले और घने लंबे बाल नजर आ रहे हैं. त्रिशला ने इस तस्वीर में ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. तस्वीर के आसपास का नजारा भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है. आस-पास बड़े-बड़े पत्थर, पास में बह रहा झरना और वहां की ग्रीनरी सबका ध्यान खींच रही है, लेकिन इस तस्वीर में जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का अटेंशन सीक किया है, वो है त्रिशाला का कैप्शन. उन्होंने लिखा है, 'आपको 66 मिलियन इयर्स पहले लेकर जा रही हूं, Dinosaurs की खोज में हूं'.

bbgm3vtg

त्रिशला दत्त की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. कई लोग त्रिशला के फैन हैं और उनकी एक झलक देखने के लिए उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं. इस तस्वीर पर भी लोगों ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर अपना प्यार लुटाया है. त्रिशला दत्त भले ही बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इससे पहले भी इंस्टाग्राम में त्रिशला ने स्विमिंग पूल के पास की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई थी. इस तस्वीर में त्रिशला का बहुत गॉर्जियस लुक देखने को मिला था. तस्वीर पर उनकी स्टेप मॉम मान्यता दत्त ने भी उन्हें कॉम्प्लीमेंट करते हुए 'खूबसूरत' लिखा था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com