Total Dhamaal song Mungda: हेलन के सॉन्ग पर सोनाक्षी सिन्हा का 'टोटल धमाल', अजय देवगन हुए नॉक आउट

Sonakshi Sinha Mungda Song Video: 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' का नया सॉन्ग 'मूंगड़ा (Mungda)' रिलीज हो गया है. 'टोटल धमाल' के 'मूंगड़ा' सॉन्ग में सोनाक्षी सिन्हा जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं, ऐसे अंदाज में जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है.

Total Dhamaal song Mungda: हेलन के सॉन्ग पर सोनाक्षी सिन्हा का 'टोटल धमाल', अजय देवगन हुए नॉक आउट

Sonakshi Sinha Mungda Song Video: सोनाक्षी सिन्हा का दिखा अनदेखा अवतार

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा का दिखा अनदेखा अंदाज
  • हेलन के सॉन्ग पर जबरदस्त डांस
  • अजय देवगन भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' का नया सॉन्ग 'मूंगड़ा (Mungda)' रिलीज हो गया है. 'टोटल धमाल' के 'मूंगड़ा' सॉन्ग (Total Dhamaal song Mungda) में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं, ऐसे अंदाज में जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. 'मूंगड़ा' के ओरिजनल सॉन्ग पर हेलन (Helen) ने डांस किया था, और ये सॉन्ग सुपरहिट रहा था. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने डांस और अदाओं से कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी है. 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' के 'मूगंड़ा (Mungda)' सॉन्ग में अजय देवगन भी है, और वह भी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की अदाओं पर फिदा होते नजर आ रहे हैं.

सुष्मिता सेन ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दूल्हे के साथ किया ढिंचैक डांस, Video हुआ वायरल

Uri Box Office Collection: 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' ने रचा इतिहास, 'बाहुबली-2' को यूं पछाड़ा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के 'टोटल धमाल' के 'मूंगड़ा' सॉन्ग (Total Dhamaal song Mungda) को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. 'मूंगड़ा' सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया है. सोनाक्षी सिन्हा इस सॉन्ग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करती हैं, 'ये एक इत्तेफाक है कि मेरा आखिरी डांस भी हेलन आंटी के गाने पर ही था. मैं 'हैप्पी भाग जाएगी' के 'चिन चिन चू' सॉन्ग का हिस्सा था, और अब 'मूंगड़ा' पर डांस कर रही हूं. यह बहुत अच्छा है कि हम इन आइकॉनिक सॉन्ग्स को री-पैकेज कर सकते हैं और नई पीढ़ी को भी इसका लुत्फ लेने का मौका दे सकते हैं! मुझे इसका हिस्सा बनने की बेहद खुशी है.'

Video: नेहा कक्कड़ के 'कोका कोला' पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का धमाल, 'लुका छिपी' का नया सॉन्ग रिलीज

Video: कपिल शर्मा के टूट गए दांत और हो गई है कुछ ऐसी हालत, बोले- एक दिन सबका हाल ऐसा होना है

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से यह पूछे जाने पर कि 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' के 'मूंगड़ा (Mungda)' पर अपने डांस को हेलन से मैच करने का कोई दबाव था, तो वे बोलीं, 'हेलन (Helen) आंटी का ग्रेस और चार्म का कोई मुकाबला नहीं कर सकता, इसको कॉपी करना भी मूर्खता होगी. यह पूरी तरह से डांस नंबर है, इसको ओरिजनल सॉन्ग से मैच करने की कोशिश नहीं की गई है. हम इसी बात पर कायम रहे.'

प्रियंका चोपड़ा ने जब निक जोनास की बाहों में ली सुकून भरी नींद, Photo ने इंटरनेट पर बरपाया कहर

अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एक बार फिर काम करने के अनुभव के बारे में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कहती हैं, 'बहुत मजेदार. उन्हें डांस बिल्कुल भी पसंद नहीं है और मैं इसे लेकर उनकी खिंचाई करती थी.' 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...