Top 5 Hindi Horror Movies: रात में इन 5 हॉरर फिल्मों को देखने की न करें गलती, अपने साये से भी खाने लगेंगे खौफ

Top 5 Hindi Horror Movies: 1990 के दशक में कई फिल्में ऐसी थीं, जिनको देखने के बाद अच्छे-अच्छों को सांसे थम जाती थीं. फिल्म देखने के बाद लोग अंधेरे में जाने से डरते हैं. आज हम आपको 90 के दशक की कुछ मशहूर हॉरर फिल्मों से रूबरू करवाते हैं

Top 5 Hindi Horror Movies: रात में इन 5 हॉरर फिल्मों को देखने की न करें गलती, अपने साये से भी खाने लगेंगे खौफ

Top 5 Hindi Horror Movies: रात में इन 5 हॉरर फिल्मों को देखने की न करें गलती

नई दिल्ली:

ज्यादातर दर्शक एक्शन रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों को पसंद करते हैं. वहीं बहुत से ऐसे भी दर्शक हैं जिन्हें हॉरर फिल्में देखने के सबसे ज्यादा शौक होता है. अब भले बॉलीवुड में कम हॉरर फिल्में बनती हों, लेकिन 90 के दशक में कई फिल्में ऐसी थीं, जिनको देखने के बाद अच्छे-अच्छों को सांसे थम जाती थीं. फिल्म देखने के बाद लोग अंधेरे में जाने से डरते हैं. आज हम आपको 1990 के दशक की कुछ मशहूर हॉरर फिल्मों से रूबरू करवाते हैं, जिसे आप अपनी वॉच लिस्ट में रख सकते हैं. 

टॉप 5 हिंदी हॉरर मूवीज

वीराना
इस फिल्म की आज भी कई लोगों से मुंह से चर्चा सुनने को मिल सकती है. वीराना अपने समय की हिट और डरावनी फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में जैस्मिन धुन्ना, हेमंत बिरजे और कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म वीराना साल 1988 में आई थी. 

बंद दरवाजा
इस फिल्म में मंजीत कुल्लर, कुनिका, अरुणा ईरानी, हशमत खान और चेतना दास मुख्य भूमिका में थे. फिल्म बंद दरवाजा साल 1990 में रिलीज हुई थी. फिल्म काफी पसंद किया गया था. 

देखें Gumraah का मूवी रिव्यू:

पुरानी हवेली
यह भी अपने जमाने की चर्चित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म साल 1989 को रिलीज हुई थी. फिल्म पुरानी हवेली में दीपक पराशर, अमिता नांगिया, नीलम मेहरा, विजय अरोड़ा, तेज सप्रू और सतीश शाह मुख्य भूमिका में थे. 

डाक बंगला
यह फिल्म साल 1987 में रिलीज हुई थी. फिल्म डाक बंगला में राजन सिप्पी, स्वप्ना, रंजीत, मजहर खान और मार्क जुबेर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुराना मंदिर
इस फिल्म में मोहनीश बहल, पुनीत इस्सर, सदाशिव अमरापुरकर, अजय अग्रवाल, सतीश शाह, त्रिलोक कपूर, राजेन्द्रनाथ, अलका नूपुर, प्रदीप कुमार और धीरज कुमार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म पुराना मंदिर साल 1984 में आई थी.