वो टॉप 5 फिल्में जिनका दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, शाहरुख खान से अजय देवगन तक हैं कतार में

'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर लगे ग्रहण को तोड़ दिया है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के हौसले बुलंद हैं और इस साल इन टॉप 5 फिल्मों पर रहेगी नजरें.

वो टॉप 5 फिल्में जिनका दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, शाहरुख खान से अजय देवगन तक हैं कतार में

बॉलीवुड की टॉप 5 फिल्में जिनका है फैन्स को इंतजार

नई दिल्ली :

'पठान' की जबरदस्त सफलता ने आखिरकार सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है कि क्या हिंदी सिनेमा में अभी भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने की ताकत है? पठान के बाद बॉक्स ऑफिस की खोई रौनक लौट आई है. अब प्रोड्यूसर अपनी आने वाली फिल्मों के धड़ाधड़ ऐलान कर रहे हैं और वह इस माहौल को ठंडा नहीं पड़ने देना चाहते हैं. साल 2023 का दूसरा महीना चल रहा है और आने वाले समय में कई बड़ी और शानदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. यहां हम शाहरुख खान, अजय देवगन, रणबीर कपूर और राजकुमार राव की टॉप फाइव फिल्मों की बात करने जा रहे हैं, जिनका काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 

भीड़ (Bheed)
अनुभव सिन्हा, जिन्होंने 'दस'. 'रा.वन', 'तुम बिन', 'मुल्क,' 'थप्पड़', 'आर्टिकल 15' और 'अनेक' जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इस साल, वह एक और विचारोत्तेजक फिल्म 'भीड़' लेकर आ रहे हैं. जो सामाजिक असमानता और व्यक्ति और सामूहिक शक्ति जैसे मुद्दों को लेकर बनी है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, दीया मिर्जा, पंकज कपूर, आशुतोष राणा हैं. यह फिल्म दीया मिर्जा के साथ निर्देशक की दूसरी फिल्म है, जिन्होंने 'थप्पड़' में भी अभिनय किया था. जैसा कि दीया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, 'इस भीड़ की रूह की आवाज सीधे इंसानियत तक जा पहुंचें.' फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. 

भोला (Bholaa)
30 मार्च, 2023 को रिलीज होने वाली इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में अजय देवगन, दीपक डोबरियाल, तब्बू, और मकरंद देशपांडे स्टार हैं. फिल्म को अजय देवगन ने खुद डायरेक्ट किया है. फिल्म तमिल हिट कैथी (2019) का हिंदी रीमेक है, फिल्म एक्शन से भरपूर है.

जवान (Jawan)
चार साल के बाद, शाहरुख खान ने पठान के तौर पर ऐसी फिल्म दी है जो संभवतः हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट बनने की राह पर है और अब सभी की निगाहें प्रसिद्ध तमिल निर्देशक एटली द्वारा लिखित और निर्देशित थ्रिलर 'जवान' पर हैं. फिल्म की यूएसपी दोहरी भूमिका में शाहरुख खान हैं, और उनकी टक्कर तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति से है. 'जवान' में दीपिका पादुकोण और विजय के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि भी हैं. फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. 

एनिमल (Animal)
'कबीर सिंह' देने के बाद, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा इस साल 'एनिमल' लेकर आ रहे हैं जो एक गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा है. फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं. 'एनिमल' 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डंकी (Dunki)
निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी 'डंकी' लेकर आ रहे हैं. फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, ​​जेरेमी व्हीलर और सतीश शाह हैं. 'डंकी' 22 दिसंबर को रिलीज होगी.