टोनी कक्कड़ ने शेयर किया हिरणों का वायरल Video, 'लैला' सॉन्ग पर यूं कुलांचे भरते आए नजर

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के लैला सॉन्ग (Laila Song) पर हिरण भी कुलांचे भरते नजर आए, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

टोनी कक्कड़ ने शेयर किया हिरणों का वायरल Video, 'लैला' सॉन्ग पर यूं कुलांचे भरते आए नजर

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने शेयर किया वायरल Video

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ ने शेयर किया हिरणों का वीडियो
  • 'लैला' गाने पर कुलांचे भरते नजर आए हिरण
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के लैला सॉन्ग (Laila Song) ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया है. 'लैला' गाना ना सिर्फ लोगों की जुबान पर चढ़ गया, बल्कि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. टोनी कक्कड़ के इस गाने में एक्ट्रेस हेली दारूवाला (Heli Daruwala) ने अपने डांस से तड़का लगाया था. वहीं, अब कुछ ही दिनों पहले टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में टोनी के गाने 'लैला' पर हिरण भी कुलांचे भरते नजर आ रहे थे.

वीडियो को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आह, आह 'लैला' से, यह गाना दूसरे लेवल पर वायरल हो रहा है." टोनी कक्कड़ के इस वीडियो को 8 लाख 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स को भी यह गाना बेहद ही पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar Video) का कुछ ही समय पहले पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ 'कुर्ता पजामा' गाना रिलीज हुआ था. उनका यह गाना भी सुपरहिट रहा था. इस गाने में शहनाज गिल अपनी अदाओं से सबके होश उड़ाती नजर आ रही थीं. बता दें कि टोनी कक्कड़ की बहन और बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है. इस पूरे शादी के दौरान टोनी कक्कड़ के कई डांस वीडियो सामने आए जिसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया गया.