Tony Kakkar के Kanta Laga सॉन्ग में 60 बार आता है यह शब्द, फैन्स बोले- भैया एक वर्ड से गाना बना लेते हैं...

मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ के सॉन्ग 'कांटा लगा (Kanta Laga)' ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. लेकिन वर्ड रिपीट करने को लेकर फैन्स के यूं रिएक्शन आ रहे हैं.

Tony Kakkar के Kanta Laga सॉन्ग में 60 बार आता है यह शब्द, फैन्स बोले- भैया एक वर्ड से गाना बना लेते हैं...

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के 'कांटा लगा' को लेकर फैन्स के यूं आए कमेंट

नई दिल्ली :

मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ के सॉन्ग 'कांटा लगा (Kanta Laga)' ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. इसके म्यूजिक और इस सुपरहिट तिकड़ी की वजह से 'कांटा' लगा सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. 'कांटा लगा' सॉन्ग को तीन दिन में लगभग तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में भी शामिल है. लेकिन इस सॉन्ग के बोल में टोनी कक्कड़ का टच साफ नजर आता है. टोनी कक्कड़ के सॉन्ग्स में कुछ शब्दों पर खास जोर रहता है, और उनका बार-बार इस्तेमाल भी किया जाता है. ऐसा ही कुछ 'कांटा लगा' सॉन्ग में भी है. 

Bigg Boss 15: जंगल में मच्छर मारते दिखे सलमान खान, बोले- 'समस्याएं होंगी भयंकर'- देखें Video

'कांटा लगा' में यो यो हनी सिंह, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ के अंदाज को साफ देखा जा सकता है. जहां यो यो हनी सिंह रैप करते हैं तो वहीं टोनी कक्कड़ अपने सिग्नेचर स्टाइल में कुछ शब्द करते हैं. वहीं इस सॉन्ग में नेहा कक्कड़ को 'उई मां ऊई मां' शब्द बोलते सुना जा सकता है. इस शब्द का इस्तेमाल सॉन्ग में लगभग 60 बार किया गया है. इस तरह लिरिक्स में एक ही शब्द का इस्तेमाल 60 बार है. जबकि 'कांटा लगा', 'धीमे' और 'भीगे' शब्द सॉन्ग में 10-10 बार आते हैं. 

Malaika Arora ने ब्लैक साड़ी में ‘बिन्ते दिल' सॉन्ग पर झूमकर किया बैली डांस...देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलचस्प यह है कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के इस स्टाइल को लेकर यूट्यूब पर फैन्स ने कमेंट्स भी किए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'लगता है टोनी भैया एक वर्ड से गाना बनाने में रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं.' एक अन्य फैन ने लिखा है, 'आपको हमें बताने की जरूरत नहीं है कि लिरिक्स टोनी के हैं. शब्दों के बार-बार आने से हम समझ सकते हैं.' एक अन्य ने लिखा है, 'वाह कितने टैलेंटेड है टोनी भाई एक वर्ड से पूरा गाना बना दिया. आप कमाल हो.' एक कमेंट आया है, 'हनी भैया ने जितना गाया उतने में तो टोनी भैया अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकते हैं.' एक कमेंट आया है, 'फन फैक्ट: टोनी वो स्टूडेंट है जो 2-3 शब्द से 1-2 पेज लिख सकते हैं.'