Malaika Arora ने ब्लैक साड़ी में ‘बिन्ते दिल’ सॉन्ग पर झूमकर किया बैली डांस...देखें Video

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ब्लैक कलर की साड़ी पहन बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स देखने लायक हैं.

Malaika Arora ने ब्लैक साड़ी में ‘बिन्ते दिल’ सॉन्ग पर झूमकर किया बैली डांस...देखें Video

मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अपनी एक अदा से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वालीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Belly Dance Video) के वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. शायद यही वजह है कि फिल्मों में एक्टिव न होते हुए भी सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैन्स हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के अलावा अपने शानदार डांस के लिए भी पॉपुलर हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कमाल का डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह थ्रोबैक वीडियो डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का है. वीडियो में उन्हें बड़ी ही स्टाइलिश ब्लैक कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का नेकपीस पहना है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. वीडियो में वे ‘बिन्ते दिल' गाने पर किलर डांस मूव्स दिखा रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें, मलाइका का यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अपने प्यार का इजहार पब्लिकली भी कर चुके हैं. हालांकि शादी की बात पर दोनों ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को साल 2017 में तलाक दिया था, जिसके बाद वे अर्जुन को डेट करने लगीं. वहीं, अरबाज इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. इन दिनों की ही तस्वीरें आए दिन अपने-अपने पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.