टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा ने अथिया शेट्टी का बनाया मजाक तो एक्ट्रेस लगी रोने, देखें Photo

कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) की एक ऐसी फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिस पर फैन्स  रिएक्शन दे रहे हैं.

टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा ने अथिया शेट्टी का बनाया मजाक तो एक्ट्रेस लगी रोने, देखें Photo

टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) ने अथिया शेट्टी का बनाया इस तरह मजाक

नई दिल्ली:

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) अकसर अपनी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से कृष्णा की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिस पर फैन्स  रिएक्शन दे रहे हैं. इस फोटो में कृष्णा अपनी दोस्त और फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff)  के स्कूल टाइम की एक फोटो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी बचपन की दोस्त और सुनिल शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ नजर आ रही है.

ovrvb978

athiya shetty
Photo Credit: athiya shetty

इस फोटो को अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)  ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. जिसमें दोनों लाइफ जैकेट में नजर आ रही हैं, वहीं इस फोटो में सबसे खास बात यह है कि अथिया इस फोटो में रोती नजर आ रही हैं वहीं कृष्णा उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आ रही है. दोनों की यह क्यूट सी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है और फैन्स कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. अथिया ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- अथिया जब स्कूल में थी तब की यह फोटो है.

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) एक्टर सुनील शेट्टी और माना की बेटी हैं जबकि कृष्णा अभिनेता जैकी श्रॉफ और आयशा की बेटी हैं. कृष्णा के भाई, एक्टर टाइगर श्रॉफ, अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. इससे पहले अथिया ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की थी जिसमें उनके भाई अहान भी नजर आ रहे थे. अथिया शेट्टी  का नाम अकसर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जोड़ा जाता है. खबरों की माने तो अथिया राहुल को डेट कर रही हैं. और अकसर दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते रहते हैं.


अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्म हिरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ सूरज पंचोली भी नजर आए थे. साल 2017 में अथिया फिल्म मुबारकां में नजर आईं थी जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज़ नजर आईं थी. आखिरी बार उन्हें 'मोतीचूर चकनचूर' में देखा गया था इसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकि के अपोजिट नजर आईं थी. अथिया के भाई अहान 2018 के तेलुगु ब्लॉकबस्टर RX 100 के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com