Tiger Shroff ने ऋतिक रोशन के सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, Video हुआ वायरल

Tiger Shroff Dance Video: बॉलीवुड के एक्शन और डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने पर धमाकेदार डांस किया है.

Tiger Shroff ने ऋतिक रोशन के सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, Video हुआ वायरल

Tiger Shroff Dance: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने डांस से मचाया तहलका

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • टाइगर ने किया धमाकेदार डांस
  • ऋतिक रोशन के गाने पर किया डांस
नई दिल्ली:

Tiger Shroff Dance Video: बॉलीवुड के एक्शन और डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के सुपरहिट गाने पर शानदार डांस किया है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को उनके यूनिक डांसिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है. और इस वीडियो में उन्होंने अपने इसी स्टाइल को दिखाया है. टाइगर श्रॉफ  ने ऋतिक रोशन के गाने पर धमाकेदार डांस कर सबको आकर्षित किया है. वैसे भी टाइगर श्रॉफ को धमाकेदार डांस के लिए जाना जाता है.

Kesari Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपने डांस और एक्शन के वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनके वीडियो हमेशा ही धमाल मचाते हैं. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपना आदर्श भी मानते हैं. और अब उन्हीं के गाने पर शानदार स्टेप्स कर टाइगर सबकी वाहवाही लूट रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को 25 लाख 94 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है.

सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ दिन पहले ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर डांस किया था. जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया था. बता दें कि ‘उर्वशी उर्वशी' (Urvasi Uravasi) सॉन्ग को यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने गाया है और इसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने डांस नंबर किया है. कुल मिलाकर टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो से धमाल मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...