ना शुक्रवार, ना बुधवार- हफ्ते के इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की टाइगर 3, 1000 करोड़ कमाने की कर ली है तैयारी

भाईजान की यह फिल्म न शुक्रवार और न ही बुधवार को रिलीज होगी. बल्कि यह फिल्म हफ्ते के एकदम अलग दिन पर रिलीज होने वाली है.

ना शुक्रवार, ना बुधवार- हफ्ते के इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की टाइगर 3, 1000 करोड़ कमाने की कर ली है तैयारी

सलमान खान की टाइगर 3 इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली:

आमतौर पर फिल्म हर शुक्रवार को रिलीज होती है. अगर किसी बड़े एक्टर की फिल्म है तो बहुत बार यह फिल्म शुक्रवार से पहले रिलीज हो जाती है. ऐसे में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. भाईजान की यह फिल्म न शुक्रवार और न ही बुधवार को रिलीज होगी. बल्कि यह फिल्म हफ्ते के एकदम अलग दिन पर रिलीज होने वाली है. जिसे जानने के बाद सलमान खान के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है. टाइगर 3 सोमवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस बात की जानकारी लेट्ससिनेमा ने सोशल मीडिया पर के जरिए दी है. लेट्ससिनेमा के मुताबिक टाइगर 3 की टीम फिल्म को रिलीज करने की खास तैयारी कर रही है. फिल्म को नवंबर 13 को सोमवार के दिन रिलीज किया जाएगा. इस तरह यशराज फिल्म्स सलमान खान के साथ हिंदी सिनेमा की पहले दिन की रिकॉर्ड कमाई की तैयारी के लिए कमर कसे हुए है. टाइगर 3 सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसको लेकर भाईजान और मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.


गौरतलब है कि टाइगर 3 से जुड़ा एक खास वीडियो 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. एक ट्रेड सूत्र ने खुलासा किया कि यह वीडियो टाइगर 3 के ट्रेलर से पहले की भूमिका है. इसमें एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्ण संदेश देंगे. सलमान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं, जिन्होंने आज यह फ्रेंचाइजी कितनी बड़ी हो गई है, इसे आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अब सभी की निगाहें वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की घटनाओं की अगली सीरीज का खुलासा करने के लिए टाइगर 3 पर हैं. टाइगर 3, जो टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं को फॉलो करती है, एक शानदार एक्शन मनोरंजक फिल्म देखने का शानदार वादा है जिसे लोगों ने पहले स्क्रीन पर कभी नहीं देखा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com