फर्स्ट डे ही कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगी टाइगर 3, 24 घंटे में एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट, फैंस बोले- पठान-जवान तो

Tiger 3 Advance Booking: टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है, जिसे सलमान खान के फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

फर्स्ट डे ही कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगी टाइगर 3, 24 घंटे में एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट, फैंस बोले- पठान-जवान तो

Tiger 3 Advance Booking: टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू

नई दिल्ली:

Tiger 3 Advance Booking: टाइगर-जोया, टाइगर 3 के साथ वापस आ गए है और इस बार वह दिवाली 2023 (Diwali 2023) को धमाकेदार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं सिनेमाघरों में सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ और इमरान हाशमी को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें केवल 24 घंटे में 35 हजार से ज्यादा की टिकट की बिक्री फिल्म ने कर ली है. इसे देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि टाइगर 3 शाहरुख खान की पठान और जवान के रिकॉर्ड भी तोड़ देगी और पहले ही दिन बंपर कमाई अपने नाम की है.  

खबरों की मानें तो टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस (Tiger 3 Box Office) पर बेहतरीन शुरुआत की है. सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म ने 24 घंटे भी नहीं हुए कि अब तक 40,000 से ज्यादा की टिकट बेच दी है. गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र ने 30 घंटों में 30,000 टिकट बेचे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, टाइगर 3' ने ज़बरदस्त की शुरुआत की है. PVRInox में 7,500 टिकटें बिकीं, डिलाइट दिल्ली में 2,800 टिकट, प्रसाद, हैदराबाद में 1,470 बिकी है. हैदराबाद में अन्य संपत्तियां कुछ ही घंटों में ऑरेंजहो गईं. कल्पना कीजिए, पूरी एडवांस बुकिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है, लेकिन सलमान का क्रेज साफ तौर पर दिख रहा है. वहीं बुक माय शो के आंकड़ों की मानें तो टाइगर 3 ने पिछले 24 घंटों में 36.69K टिकट बुक किए हैं, जो कि ब्लॉकबस्टर है.