क्या टाइगर को महंगी पड़ गई दीवाली रिलीज, एडवांस बुकिंग में नहीं दिख रही सलमान खान की दहाड़

टाइगर 3 देखने के लिए लोगों की रुचि कम होती जा रही है, इसका सबसे बड़ा सबूत भाईजान की फिल्म की एडवांस बुकिंग की है.

क्या टाइगर को महंगी पड़ गई दीवाली रिलीज, एडवांस बुकिंग में नहीं दिख रही सलमान खान की दहाड़

क्या टाइगर को महंगी पड़ गई दीवाली रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. यह वाईएफआर के स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है. टाइगर 3 में एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक्शन देखने को मिलने वाला है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस का अच्छी प्यार मिला था, लेकिन लगता है कि टाइगर 3 देखने के लिए लोगों की रुचि कम होती जा रही है, इसका सबसे बड़ा सबूत भाईजान की फिल्म की एडवांस बुकिंग की है. यह फिल्म अभी तक एडवांस बुकिंग में जवान, केजीएफ 2, पठान यहां तक की इस साल की फ्लॉप फिल्म आदिपुरुष के रिकॉर्ड को भी नहीं तोड़ पाई है. 

रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 रिलीज के पहले दिन 4,62,327 टिकट बिक चुकी हैं. इसमें हिंदी 2डी संस्करण के लिए 4,35,913 टिकट और तेलुगु 2डी संस्करण के लिए 14,158 टिकट शामिल हैं. यह फिल्म तमिल में भी रिलीज होगी जिसके 1957 टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं. टाइगर 3 को आईमैक्स संस्करण में देखने का क्रेज भी ज्यादा, जिसके पहले दिन के लिए 8203 टिकट बुक हो चुके हैं. लेकिन अन्य फिल्मों से तुलना करें टाइगर 3 काफी पीछे नजर आती है.

शाहरुख खान की जवान की पहले दिन की एडवांस बुकिंग 13 लाख थी. जबकि केजीएफ की 12.90, वहीं पठान की एडवांस बुकिंग 10.25 लाख थी. सनी देओल की गदर 2 को 7.25 लाख एडवांस बुकिंग मिली थी. आदिपुरुष ने 4.85 एडवांस बुकिंग हासिल की थी. वहीं ब्राह्मस्त की बुकिंग 4.75 लाख थी. ऐसे में देखा जाए तो अभी सलमान खान की टाइगर 3 काफी पीछे नजर आती है. इस फिल्म में शाहरुख खान की कैमियो है और इमरान हाशनी विलेन की भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com