34 की उम्र, बैक टू बैक 3 ब्लॉकबस्टर, बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा कमाई का आंकड़ा, इस साउथ एक्टर की अगली फिल्म का टीजर भी कर देगा होश गुम

2018 मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई. अब इस साउथ सुपरस्टार की अगली फिल्म का टीजर भी धूम मचा रहा है. पढ़ें पूरे डिटेल्स.

34 की उम्र, बैक टू बैक 3 ब्लॉकबस्टर, बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा कमाई का आंकड़ा, इस साउथ एक्टर की अगली फिल्म का टीजर भी कर देगा होश गुम

इस साउथ के सुपरस्टार ने फिल्मों से मचा रखी है धूम

नई दिल्ली:

साउथ की कुछ फिल्मों ने 2023 में जमकर धूम मचाई है. कम बजट, सॉलिड कहानी और शानदार एक्टिंग के दम पर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े. इन फिल्मों में विरुपक्ष, दसारा और 2018 के नाम लिए जा सकते हैं. अगर बात 2018 मूवी की करें तो इस 12 करोड़ के बजट वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं. यह मलयालम सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म में मलयालम फिल्मों के एक्टर टोविनो थॉमस भी नजर आए. वह मॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं.

टोविनो थॉमस में 2021 में मिन्नल मुरली फिल्म की थी. इसका सुपरहीरो वाकई कमाल था. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और इसने सफलता के झंडे गाड़े. फिल्म में उनकी एक्टिंग और कहानी दोनों को खूब सराहा गया. इसके बाद 2022 में उनकी 'थल्लूमाला' फिल्म आई और यह भी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल कर सकी. इसकी भी कहानी कुछ हटकर थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. लेकिन 2023 में आई 2018 मूवी ने तो रिकॉर्डों की झड़ी ही लगा डाली. फिल्म 2018 में आई केरल की बाढ़ पर बनी और इस प्राकृतिक आपदा पर बनी फिल्म को खूब पसंद भी किया गया. 

मलयालम एक्टर टोविनो थॉमस अब अपनी पहली पैन-इंडिया फिल्म के साथ तैयार हैं, जितिन लाल निर्देशित टोविनो की अगली फिल्म 'अजयंते रंदम मोशनम (एआरएम)' है और इसका टीजर भी रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के टीजर को ऋतिक रोशन, नानी, लोकेश कनगराज, आर्य, रक्षित शेट्टी और पृथ्वीराज सुकुमारन ने लॉन्च किया था. इसका टीजर मलयालम, हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में रिलीज किया गया था. फिल्म में टोविनो थॉमस के अलावा, फिल्म में कृति शेट्टी और ऐश्वर्या राजेश मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसमें उनका एक कमाल का ही लुक देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

34 वर्षीय टोविनो ने 2012 में प्रभुविन्ते मक्काल के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन 2013 में आई एबीसीडी फिल्म उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई. इसके अलावा 2014 में आई सेवंथ डे और 2015 में एन्नू निन्ते मोईद्दीन ने उनको जबरदस्त पहचान दिलाई. लेकिन 2021 में आई 'मिन्नल मुरली' ने उन्हें देशभर में जबरदस्त पहचान दिलाई.