विज्ञापन

छलका पॉपुलर एक्ट्रेस का दर्द, जब डॉक्टर ने बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी सेफ नहीं तो टूट गई थी

मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर ने बताया कि प्रेग्नेंसी को लेकर जब उन्हें अपने बारे में ये खबर मिली तो वह बुरी तरह टूट गई थीं.

छलका पॉपुलर एक्ट्रेस का दर्द, जब डॉक्टर ने बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी सेफ नहीं तो टूट गई थी
सेलेना गोमेज ने शेयर किया अपना दर्द
नई दिल्ली:

सिंगर-एक्ट्रेस सेलेना गोमेज ने हाल ही में खुलासा किया कि वह मेडिकल इशू के चलते बच्चे पैदा नहीं कर सकती हैं. वैनिटी फेयर के साथ एक कवर इंटरव्यू में 32 साल की सेलेना ने शेयर किया कि यह पता लगना कि उनकी प्रेग्नेंसी सेफ नहीं रहेगी उनके लिए एक बड़ा झटका था. सेलेना ने कहा, "मैंने यह कभी नहीं कहा लेकिन बदकिस्मती से मैं अपने बच्चों को जन्म नहीं दे सकती. मुझे बहुत से मेडिकल इशू हैं जो मेरे और बच्चे की जिंदगी को खतरे में डाल सकती हैं. यह कुछ ऐसा था जिसका दुख और दर्द मुझे कई दिनों तक परेशान करता रहा.

सेलेना ने पहले अपने ल्यूपस डायग्नोसिस के बारे में शेयर किया है. बीबीसी ने बताया कि यह एक लाइलाज ऑटोइम्यून बीमारी है जिसमें शरीर का इम्यून सिस्टम बहुत ज्यादा एक्टिव हो जाता है और नॉर्मल टिशू पर हमला करता है. हालांकि इन लक्षणों को दवा की मदद से कंट्रोल किया जा सकता है. 2017 में सेलेना ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने ल्यूपस से जुड़ा एक किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था.

सेलेना ने बायपोलर डिसऑर्डर के साथ रहने के बारे में भी खुलकर बात की. रोलिंग स्टोन के साथ 2022 के एक इंटरव्यू में उन्होंने शेयर किया कि वह बाइपोलर के इलाज के लिए ली जाने वाली दवा के चलते सेफ प्रेग्नेंसी नहीं अचीव कर सकती. बच्चों के बारे में बात करते हुए सेलेना ने वैनिटी फेयर को बताया कि उन्हें बच्चे होने की उम्मीद है और उन्होंने कहा कि वह सरोगेसी या गोद लेने पर विचार कर रही हैं.

उन्होंने कहा, "यह जरूरी नहीं है कि जिस तरह से मैंने इसे इमैजिन किया था यह वैसा ही हो. मुझे लगा कि यह वैसे ही होगा जैसा कि सभी के साथ होता है. मैं इस मामले में बहुत बेहतर हालात में हूं. मुझे यह एक ब्लेसिंग लगता है कि ऐसे लोग हैं जो सरोगेसी के लिए तैयार हैं. ये मेरे लिए बहुत मददगार हैं. सेलेना ने आगे कहा, "मैं इस सफर को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं कि यह कैसा होगा. आखिर में मुझे परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं. यह मेरा होगा. यह मेरा बच्चा होगा."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे थे किस, बेटी मालती ने बंद कर ली आंखें, क्यूट तस्वीर हुई वायरल
छलका पॉपुलर एक्ट्रेस का दर्द, जब डॉक्टर ने बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी सेफ नहीं तो टूट गई थी
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Next Article
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com